۲۷ فروردین ۱۴۰۰ | Apr 16, 2021
रक्तदान शिविर

हौज़ा / मिन्हाजुल-हुसैन (अ.स.) संस्था लाहौर के प्रमुख डॉ. मुहम्मद हुसैन अकबर ने कहा कि मोलूदे काबा के संबंध में संस्था के अंदर एक समारोह आयोजित किया गया जिसमें हमने अपने छात्रों और नागरिकों से मोलूदे काबा के जन्म को इस तरह से मनाने की अपील की थी कि उनकी इस खुशी से किसी को जीवन मिले, जिस पर बड़ी संख्या में छात्रों ने रक्तदान करने का फैसला किया और नागरिकों ने भी रक्तदान किया।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट अनुसार, लाहौर मिन्हाजुल-हुसैन (अ.स.) संस्था के छात्रों ने थैलेसीमिया के रोगियों के लिए रक्त दान करके मोलूदे काबा (हजरत अली अ.स.) का जन्म दिन मनाया।

विवरण के अनुसार, 13  रजबुल-मुरज्जब के अवसर पर, मिन्हाजुल-हुसैन (अ.स.) संस्था के प्रमुख डॉ. मुहम्मद हुसैन अकबर के निर्देश पर मिन्हाजुल-हुसैन (अ.स.) संस्था के छात्रों ने थैलेसीमिया रोगियों के लिए रक्तदान किया। इस संबंध में, आज लाहौर के मिन्हाजुल-हुसैन जोहर टाउन में फतमीद फाउंडेशन द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें मिन्हाज-उल-हुसैन के छात्रों और नागरिकों ने रक्तदान किया।

इस अवसर पर, मिन्हाजुल-हुसैन के प्रमुख डॉ. मुहम्मद हुसैन अकबर ने कहा कि थैलेसीमिया वाले बच्चे हमारे विशेष ध्यान के लायक हैं, उन्हें कभी नहीं भूलना चाहिए लेकिन उन्हें अपनी खुशी में शामिल करना इबादत है।

उन्होंने कहा कि मोलूदे काबा के जश्न के उपलक्ष्य में आज संस्था में एक समारोह आयोजित किया गया जिसमें हमने अपने छात्रों और नागरिकों से काबा के जन्म को इस तरह से मनाने की अपील की कि उनकी इस खुशी से किसी को जीवन मिले,  जिस पर बड़ी संख्या मे छात्रों ने रक्तदान करने का निर्णय किया और नागरिकों ने भी रक्तदान किया।

डॉ. मुहम्मद हुसैन अकबर ने आगे कहा कि यदि आपका दान किया गया रक्त किसी के जीवन का कारण हो सकता है, तो इससे बड़ी इबादत और क्या हो सकती है।

उन्होंने फतमीद फाउंडेशन के नेताओं के प्रयासों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि फतमीद फाउंडेशन थैलेसीमिया रोगियों को महत्वपूर्ण सेवाएं प्रदान कर रहा है, जो सराहनीय है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =