۲۹ اردیبهشت ۱۴۰۱ |۱۷ شوال ۱۴۴۳ | May 19, 2022
कलाकृति और चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

हौज़ा / दूसरी वार्षिक कलाकृति प्रतियोगिता के बारे में सुश्री सैयदा सायरा जाफ़री ने कहा कि इस प्रकार की बच्चों की प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चों के दिमाग में सिरा-ए- अल्वी के विभिन्न पहलुओं की छाप छोड़ना है और बच्चे इस कलाकृति और पेंटिंग करते हुए अपने आप को मौला के बहुत करीब होने की कल्पना करते हैं। और हमारा उद्देश्य इस निकटता का आविष्कार करना है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, लाहौर की मिन्हाजुल-हुसैन संस्था ने इमाम अली (अ.स.) के जन्म दिन के अवसर पर एक कलाकृति और चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसके रिजल्ट की घोषणा 13 रजब को आयोजित भव्य समारोह मे की गई समारोह मे अल्लामा मोहम्मद अकबर हुसैन की पत्नि श्रीमति फौजिया बानो, सदफ अरशद, शिक्षक सायमा अली सहित इफ़्फ़त काज़िम और श्रीमति मारिया ने भी भाग लिया।

दूसरी वार्षिक कलाकृति प्रतियोगिता के बारे में सुश्री सैयदा सायरा जाफ़री ने कहा कि इस प्रकार की बच्चों की प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चों के दिमाग में सिरा-ए- अल्वी के विभिन्न पहलुओं की छाप छोड़ना है और बच्चे इस कलाकृति और पेंटिंग करते हुए अपने आप को मौला के बहुत करीब होने की कल्पना करते हैं। और हमारा उद्देश्य इस निकटता का आविष्कार करना है।

उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के उत्सव के माध्यम से हम समाज में सीरत-ए- अली (अ.स.) की खुशबू और अभिव्यक्तियाँ समाज मे फैलाते हैं जो कि अलवि और महदवी समाज के लिए एक कदम है।

अंत में, उन्होंने सभी सहायकों और उपस्थित लोगों, विशेष रूप से ज़ैनबिया विश्वविद्यालय की छात्रोंओ को धन्यवाद दिया।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
4 + 3 =