۷ خرداد ۱۴۰۱ |۲۶ شوال ۱۴۴۳ | May 28, 2022
भोजन वितरण

हौज़ा / कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए हाल ही में लॉकडाउन के दौरान, हज़रत अब्बास (अ.स.) के हरम ने अपनी सेवाओं को जारी रखा है और करबला गवर्नमेंट में प्रभावित परिवारों को 1,500 से अधिक खाद्य पैकेट वितरित किए हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, कोरोना वायरस के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए हाल ही में किए गए लॉकडाउन के कार्यान्वयन के दौरान, हज़रत अब्बास (अ.स.) के धर्मस्थल (हरम) ने कर्बला गवर्नमेंट में 1,500 से अधिक प्रभावित परिवारों को अपनी सेवाएँ जारी रखीं। ये भोजन पैकेट हज़रत ज़ैनब-ए-कुबरा (स.अ.) की (पुण्यतिथि) शहादत के दिन कर्बला के जरूरतमंद परिवारों के बीच वितरित किए गए हैं।

हज़रत अब्बास (अ.स.) के मुज़ीफ़ (अतिथिगृह) के प्रमुख इंजीनियर आदिल अल-हमामी ने कहा: "हज़रत अब्बास (अ.स.) का तीर्थस्थल अपनी परंपरा के अनुसार गुरूवार रात्रि (शबे जुमा) सहित विभिन्न तारीखो पर तीर्थयात्रियों और श्रद्धालुओं के बीच भोजन वितरित करता है।" हाल ही में लॉकडाउन के दौरान हजरत अब्बास (अ.स.) के हरम के मुतावल्लि सैयद अहमद साफी के मार्गदर्शन में हज़रत ज़ैनब -ए- कुबरा (स.अ.) की शहादत के दिन कर्बला के गरीब परिवारों को भोजन के पैकेट वितरित किए।

उन्होंने कहा, "भोजन को मुज़ीफ़ (अतिथिगृह) की रसोई में पकाया गया था, और उस भोजन के पार्सल जिन मे फल और दूध शामिल था पार्सल तैयार किए गए, जिन्हे अतिथिगृह के वाहनो द्वारा करबला के गरीबो और लॉकडाउन से प्रभावित परिवारो मे वितरित किया गया। "

स्पष्ठ हो कि हज़रत अब्बास (अ.स.) के हरम का अतिथिगृह कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कोरोना के खिलाफ लॉकडाउन के दौरान सेवाएं प्रदान कर रहा था।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 3 =