۱ خرداد ۱۴۰۱ |۲۰ شوال ۱۴۴۳ | May 22, 2022
تصاویر/ آیین تکریم و معارفه نماینده ولی فقیه در استان لرستان و امام جمعه خرم آباد

हौज़ा / ईरान के शहर लूरिस्तान में वली-ए- फ़क़ीह ने कहा कि इस्लामी गणतंत्र ईरान की महानता और प्रतिष्ठा ने आज दुनिया को चकित कर दिया है, ईरान के सभी क्षेत्रों में बढ़ती शक्ति और अधिकार ने इस्लाम और इस्लामी क्रांति के दुश्मनो को भय में डाल दिया है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ईरान के शहर खुर्रामाबाद के इमाम जुमा हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन सैय्यद अहमद रज़ा शाहरुखी ने शुक्रवार उपदेश के दौरान कहा कि इस्लामी गणतंत्र ईरान की महानता और प्रतिष्ठा ने आज दुनिया को चकित कर दिया है। सभी क्षेत्रों में इस्लामी गणतंत्र ईरान की बढ़ती शक्ति और अधिकार ने इस्लाम के दुश्मनों को भय की स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है।

खुर्रामाबाद के इमाम जुमा ने कहा: कि इस्लामी व्यवस्था और क्रांति के माध्यम से यह बढ़ती महानता आत्मविश्वास, क्रांति के शहीदों के समर्थन के प्रयासों और इस्लामी कानूनों के पालन के कारण है।आज विभिन्न साजिशों के माध्यम से दुश्मन इस्लामी गणतंत्र ईरान और क्रांति की छवि को धूमिल करना का प्रयास कर रहा है, लेकिन ईश्वर की कृपा से इस्लामी गणतंत्र ईरान पहले की तुलना मे अधिक मजबूत हो गया है।

उन्होंने अगले साल इस्लामी गणतंत्र ईरान के चुनावों में बड़ी संख्या में लोगों को वोट देने को कहां है। इस्लामी व्यवस्था लोगों के वोटों पर आधारित है, लोग अगले वर्ष के चुनावों में अपनी भारी मतों के साथ भाग लेंगे।

अंत में, हुज्जतुल इस्लाम ने कहा: अधिक से अधिक वृक्षारोपण किया जाए और उनकी ज्यादा से ज्यादा देखभाल की जाए। वृक्षारोपण सप्ताह की शुरुआत और वन क्षेत्रों और प्राकृतिक संसाधनों की सुरक्षा का जिक्र उल्लेख किया।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
2 + 7 =