۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
वल्क़लम

हौज़ा / हम वल्क़लम एजुकेशनल एंड वेलफेयर ट्रस्ट मुबारकपुर वसीम रिज़वी के इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं और समय-समय पर मांग करते हैं कि सरकार को देश की शांति और व्यवस्था और मुसलमानों और देश के सभी लोगों की भावनाओं को आहत करने के अपराध मे वसीम रिज़वी और ऐसे सभी तत्वों के खिलाफ सख्त और समय पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

हौज़ा न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, वल्कलम एजुकेशनल एंड वेलफेयर ट्रस्ट मुबारकपुर आज़म ने वसीम रिज़वी की कड़ी निंदा करते हुए एक बयान जारी किया और कहा कि कुरान अल्लाह की इकलौती किताब है जिसे जरा भी विकृत नहीं किया गया है। तौरैत, ज़बूर और इंजील भी परमेश्वर का वचन है, लेकिन वे अपने स्वयं के विश्वासियों द्वारा बदल दिए गए हैं, जिसके परिणामस्वरूप वे मार्गदर्शन से वंचित रह गए हैं। आज, इस्लाम विरोधी ताकतों का एकमात्र लक्ष्य किसी भी तरह धर्म और इसकी पवित्रता में संदेह पैदा करके मुसलमानों को इस्लाम से अलग करना है।

दुश्मन की आड़ में ये इस्लाम विरोधी तत्व विफल हो गए, इसीलिए उन्हें आज उपकरण की जरूरत थी। चाहे वह सलमान रुश्दी, तसलीमा नसरीन हों या वसीम रिजवी, वे सभी दुश्मन के औजार हैं। वे सिर्फ इशारा करते हैं और वे इस्लाम के खिलाफ बोलने लगते हैं। वसीम रिजवी कुरान के खिलाफ हैं। उसने परमेश्वर के वचन में एक बदलाव की बात की है जो चौदह शताब्दियों के बाद नहीं बदला जा सका। कई प्रयास किए गए लेकिन सभी विफल रहे। महान लोग कुरान के साथ प्रतिस्पर्धा में आए थे, लेकिन सभी नष्ट और कुरान एक ही महिमा के साथ दुनिया का मार्गदर्शन कर रहा हैं।

वसीम रिज़वी, जो अरबी भी नहीं जानते, उन्होंने कितनी बार कुरान में गलतियाँ की हैं। अब यह पूरी दुनिया की नजरों में गिर गया है और नरक की पीड़ा का हकदार हैं। अल्लाह इस्लाम के दुश्मनों को नष्ट कर सकता है और मुसलमानों के बीच एकता और सद्भाव स्थापित कर सकता है।

वल्क़लम एजुकेशनल एंड वेलफ़ेयर ट्रस्ट, मुबारकपुर के सदस्य हम इस जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं और सरकार से आह्वान करते हैं कि यह सुनिश्चित करें कि देश में कानून और व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी हुई है और मुसलमानों और सभी की भावनाएँ और देश के लोग आहत हैं। वसीम रिजवी और ऐसे सभी तत्वों के खिलाफ सख्त और समय पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

पवित्र कुरान सभी प्रकार की विकृतियों "तहरीफ" से मुक्त है

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 14 =