۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
डॉ. अब्बास मेहदी हसनी

हौज़ा / वर्तमान स्थिति और विषय के महत्व को देखते हुए, हौज़ा न्यूज़ एजेंसी ने मोमेनीन के लिए एक ऑनलाइन दरसे अखलाख (नैतिकता का पाठ) का आयोजन किया है यह सिलसिला जारी रहेगा।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, मौजूदा स्थिति और विषय के महत्व को देखते हुए, हौज़ा न्यूज़ एजेंसी ने मोमेनीन के लिए एक ऑनलाइन नैतिकता का पाठ (दरसे अखलाख) का आयोजन किया है, यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा जिसमें हौज़ा-ए-इल्मिया के प्रमुख उलेमा और नैतिक शिक्षक (मुदर्रिसे अखलाक़) भाग लेंगे।

इस संबंध में, हौज़ा न्यूज़ मीडिया और साइबर स्पेस सेंटर की मदद से हुज्जतुल-इस्लाम वल-मुस्लेमीन मौलाना डॉ. सैयद अब्बास मेहदी हसन (भारत) का बयान हौज़ा न्यूज़ की वेबसाइट से ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा।

इस रिपोर्ट के अनुसार, जो लोग ऑनलाइन नैतिकता का पाठ देखने में रुचि रखते हैं, वे गुरुवार 18 मार्च 2021 सायं 5 बजे [ईरानी समय] पर निम्नलिखित लाइव लिंक पर क्लिक करके देखें।

ur.hawzahnews.com/service/live

हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन मौलाना डॉ. सैयद अब्बास मेहदी हसन (भारत) के बयान को हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की वेबसाइट के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा = "1000" src = "https: //media.hawzahnews.com/d/2021/03/17/4/1119913.jpg" चौड़ाई = "1000" />

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
7 + 11 =