۸ تیر ۱۴۰۱ |۲۹ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 29, 2022
छठा जलसा

हौज़ा/ अहले बैत काउंसिल इंडिया का छठा आम जलसा और माहे मुबारक रमज़ान के मुबल्लेग़ीन का जलसा दरगाह पंजा शरीफ दिल्ली मैं हुआ। जिसमें अहलेबैत काउंसिल के उलेमा के सदस्यों ने भाग लिया और उसी बैठक में नए निदेशक मंडल और अहलैबैत परिषद के अधिकारियों का चुनाव हुआ।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , दिल्ली /23 मार्च अहले बैत काउंसिल इंडिया का छठा आम जलसा और माहे मुबारक रमज़ान के मुबल्लेग़ीन का जलसा दरगाह पंजा शरीफ दिल्ली मैं हुआ। जिसमें अहलेबैत काउंसिल के उलेमा के सदस्यों ने भाग लिया और उसी बैठक में नए निदेशक मंडल और अहलै बैत परिषद के अधिकारियों का चुनाव हुआ।

13 निर्वाचित सदस्यों में से निदेशक मंडल के अध्यक्ष पद पर मौलाना मोहम्मद रज़ा ग़रवी,  महासचिव के पद पर मौलाना जलाल हैदर नक़वी और कोषाध्यक्ष पद पर मौलाना जिनान असगर मोलाई निर्विरोध चुने गए।

ये चुनाव मौलाना मुहम्मद हुसैन लुत्फी और उनके सहायकों मौलाना ज़मीर हैदर रिज़वी और मौलाना अली अब्बास हमीदी की देखरेख में हुआ था।

अध्यक्ष ने दो उपाध्यक्ष, मौलाना जवाद हैदर जवादी और मौलाना अली हैदर गाज़ी को चुना महासचिव ने मौलाना करामत हुसैन जाफरी और मौलाना मिर्जा़ इमरान अली को उप सचिव नियुक्त किया।
 

जलसा मुबल्लेग़ीन माहे रमज़ान मे मौलाना सैय्यद शमशाद अहमद, मौलाना शेख मुमताज़ अली, मौलाना सफ़दर हुसैन जै़दी, मौलाना रईस अहमद जारचवी और मौलाना ज़मीर हैदर ने प्रचार के महत्व पर भाषण दिए इस मौके पर बहुत उलेमा और खोतबा ने शिरकत की उन्होंने सब का शुक्रिया अदा किया।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
1 + 1 =