۲۷ شهریور ۱۴۰۰ |۱۰ صفر ۱۴۴۳ | Sep 18, 2021
हुज्जतुल इस्लाम अब्बासी कज़्वीनी



हौज़ा / हौज़ा-ए-इल्मिया क़ज़्वीन के शिक्षक ने कहा कि ईरानी जनता बड़े पैमाने पर आगामी राष्ट्रपति चुनावों में भाग लेकर एक नया इतिहास बनाएंगी।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, हमारे संवाददाता से बात करते हुए क़ज़्वैन मेे हुज़्ज़तुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन अली अब्बासी ने वसंत आगमन के मौके पर कहा कि मौसम के बदलाव के साथ हमारी आंतरिक स्थिति और दिल भी बदलने चाहिए।

क़ज़्वीन मदरसे के शिक्षक ने कहा कि प्रकृति में विकास मानव में परिवर्तन का एक साधन होना चाहिए, अर्थात् प्रवृत्ति, इरादे, अंतर्दृष्टि और मानवीय चेतना में परिवर्तन होना चाहिए। हाँ, यह है कि अल्लाह हमारी परिस्थितियों को सर्वश्रेष्ठ में बदल सकता है। इस प्रार्थना के साथ, मनुष्य अपनी पूर्णता को साबित करता है और सर्वश्रेष्ठ की तलाश करता है।

उन्होंने कहा "जीवन में महान विकास के लिए, हमें यह जानने के लिए अच्छी तरह से योजना बनाने की जरूरत है कि कहां शुरू करना है और कहां समाप्त करना है," ।

क़ज़्वीन के मदरसा के पूर्व संपादक ने कहा कि नौरोज़ मौजूदा स्थिति से बाहर निकलने और नए और वांछित बदलाव तक पहुंचने का नाम है और यह प्रकृति के दिनों और अल्लाह सर्वशक्तिमान की शक्ति में बदलाव है।

हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन अब्बासी ने अगले कुछ महीनों में आगामी राष्ट्रपति चुनाव को एक महत्वपूर्ण मुद्दा बताया और कहा कि दुश्मन इस्लामिक क्रांति के दूसरे चरण को देखने के लिए मतदान को कम करने की कोशिश कर रहा है। जैसा कि उन्होंने अतीत में किया था? इसलिए, ये चुनाव विभिन्न कोणों से वैश्विक अहंकार के लिए महत्वपूर्ण हैं।

उन्होंने कहा कि दुश्मन एक महान अवसर के रूप में चुनाव का उपयोग करेगा और इतने सारे प्रतिबंधों और धमकियों के बीच, वह देखना चाहता था कि ईरानी लोग चुनाव में कितना भाग लेंगे।

क़ज़वीन मदरसा शिक्षक ने कहा कि ईरानी राष्ट्र बड़े पैमाने पर आगामी राष्ट्रपति चुनाव में भाग लेकर एक नया इतिहास बनाएंगे।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 9 =