۴ بهمن ۱۴۰۰ |۲۰ جمادی‌الثانی ۱۴۴۳ | Jan 24, 2022
سید حسن نصرالله

हौज़ा / हिज़बुल्लाह महासचिव सैय्यद हसन नसरुल्लाह ने यमन के लिए रियाद के धोखे की योजना की निंदा करते हुए सऊदी अधिकारियों से कहा कि वे अपना समय बर्बाद न करें और युद्ध को समाप्त करे।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,हिजबुल्लाह महासचिव सैय्यद हसन नसरुल्लाह ने यमन के लिए रियाद के धोखे की योजना की निंदा करते हुए सऊदी अधिकारियों से कहा कि वे अपना समय बर्बाद न करें और युद्ध को समाप्त करें।

अलमिनार टेलीविजन चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, लेबनान में हिजबुल्लाह के महासचिव सैय्यद हसन नसरुल्लाह ने कहा:कि यमन के मज़लूम लोगों के खिलाफ एक नया मीडिया और राजनीतिक युद्ध शुरू किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि सऊदी अधिकारी यमन में युद्ध को रोकना चाहते हैं। लेकिन अंसारुल्लाह इसके खिलाफ है जबकि यमनीयो के लिए जो पेशकश की जा रही है वह दुश्मनी का खात्मा नहीं है बल्कि जंग बंदी है। यमनी बंदरगाहों, हवाई अड्डों और सीमाओं की घेराबंदी जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि यमनियों के लिए जो प्रस्तुत किया गया हैं,वह एक बड़ा धोखा हैं, जो न तो अब्दुल मलिक अल हौसी न तो अंसारुल्लाह, न ही यमनी उलेमा, यहां तक कि यमनी बच्चे भी मानते हैं, जबकि यमनी लोग प्रतिरोध और राजनीति में कुशल हैं।
इसलिए सउदी और अमेरिकियों को अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, खासकर जब उन्हें यकीन हो गया है कि यमनियों को धोखा नहीं दिया जा सकता है।
सैय्यद हसन नसरुल्लााह ने ज़ोर देकर कहा: कि घेराबंदी किए बिना युद्ध विराम एक भ्रामक कार्य है और वह यही करना चाहता है। जो फौजी मैदान में कामयाबी हासिल नहीं कर सकता उन्होंने सऊदी और सऊदी अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा: "अपना समय बर्बाद मत करो क्योंकि आपका खेल यमनियों के लिए स्पष्ट है।अब युद्ध को रोकने और घेराबंदी को समाप्त करने के अलावा कोई चारा नहीं है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
1 + 7 =