۱ خرداد ۱۴۰۱ |۲۰ شوال ۱۴۴۳ | May 22, 2022
शेख नईम क़ासिम

हौज़ा / हिजबुल्लाह के उप महासचिव शेख नईम कासिम ने कहा कि तक़रीबे मज़ाहिब और मज़ाहिब के बीच सामंजस्य का प्रयास विभाजनकारी को हवा देने वाले उपदेशकों, ताकफिरियों और सांस्कृतिक और राजनीतिक आतंकवादियों के लिए एक निर्णायक और प्रभावी प्रतिक्रिया है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, बेरूत में इस्लामिक धर्मों के विश्व सभा के महासचिव हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन हमीद शहरयारी के साथ बैठक में, हिज़्बुल्लाह लेबनान के उप महासचिव शेख नईम कासिम ने कहा कि तकरीबे मजाहिब और मजाहिब के बीच सामंजस्य का प्रयास विभाजनकारी उपदेशकों, ताकफिरियों और सांस्कृतिक और राजनीतिक आतंकवादियों के लिए एक निर्णायक और प्रभावी प्रतिक्रिया है।

उन्होंने कहा कि तकरीबे मजाहिब का प्रयास अमेरिका और इज़राइल के हमारे देश को नष्ट करने, आदिवासी और धार्मिक मतभेदों को हवा देने वाली योजनाओ को विफल कर दिया।

शेख नईम कासिम ने बताया कि लेबनान में हमारा अनुभव राष्ट्रीय एकता और एकजुटता और प्रतिरोध पर आधारित प्रयासों का एक उदाहरण है,  हिज़्बुल्लाह देश के दुश्मनों और इस्लामिक उम्माह के दुशमनो के खिलाफ हमेशा बातचीत, सहयोग और मार्गदर्शन पर जोर देता है।

उन्होंने कहा "हम हमेशा फिलिस्तीनी आजादी के मोर्चे पर खड़े रहेंगे और हमारे देश की स्वतंत्रता का समर्थन करेंगे," ।

हिजबुल्लाह के उप महासचिव ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि आज, हम लेबनान में एक राज्य बनाना चाहते हैं जिसमें ईमानदार लोग देश को आर्थिक और सामाजिक समस्याओं से बचाने की कोशिश करेंगे, और यह एक मांग है, लेकिन हमारे सभी नागरिक जोर देते हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
6 + 4 =