۲۸ مرداد ۱۴۰۱ |۲۱ محرم ۱۴۴۴ | Aug 19, 2022
फ़ाईक रुस्तमी

हौज़ा / कुर्दिस्तान प्रांत से विशेषज्ञों की विधानसभा के सदस्य ने कहा: रिवायतो के अनुसार, लोगों की सेवा करना इबादत है, अगर मख़लूक़ अल्लाह की खुलूस नियत और अल्लाह की खुशनूदी के लिए सेवा की जाए तो वह इबादत की श्रेणी मे आती है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, कुर्दिस्तान प्रांत के विशेषज्ञों की विधानसभा के सदस्य और मजलिस-ए-ख़ुबरेगाने रहबरी के सदस्य मौलवी फ़ाईक रुस्तमी और सनंजद शहर के अहले सुन्नत इमामे जुमा ने मेयर और नगरपालिका समिति के सदस्यो से मुलाकात की है।

बैठक के दौरान बोलते हुए, सनंदज शहर के अहल-ए-सुन्नत इमामे जुमा ने कहा: नगरपालिका एक महत्वपूर्ण संस्थान है और चूंकि यह संस्था लोगों के साथ सीधे संवाद करती है, इसलिए इस संस्था की जिम्मेदारियां बहुत गंभीर हैं।

मौलवी फ़ाईक रुस्तमी ने कहा: सनंदज शहर के विकास और प्रगति के लिए, इस शहर की समस्याओं की पहचान करना और फिर उन्हें हल करना आवश्यक है।

उन्होंने कहा: "रिवायतो के अनुसार, लोगों की ईमानदारी से सेवा और भगवान की खुशी के लिए सेवा करना इबादत है।" इसलिए, नगर पालिका के भाइयों और निरंतर समिति को लोगों की सेवा करने का अवसर नहीं चूकना चाहिए।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
1 + 12 =