۸ تیر ۱۴۰۱ |۲۹ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 29, 2022
विरोध प्रदर्शन

हौज़ा / सनआ मे संयुक्त राष्ट्र के कार्यालय के सामने यमनी जनता की एक बड़ी संख्या ने अमेरिका सऊदी गठबंधन के हाथो इस देश के आर्थिक, हवाई और दरयाई घेराबंदी पर संयुक्त राष्ट्र की मुजरीमाना खाहिश के खिलाफ प्रदर्शन किया।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट अनुसार, सनआ मे संयुक्त राष्ट्र के कार्यालय के सामने यमनी जनता की एक बड़ी संख्या ने अमेरिका सऊदी गठबंधन के हाथो इस देश के आर्थिक, हवाई और दरयाई घेराबंदी पर संयुक्त राष्ट्र की मुजरीमाना खाहिश के खिलाफ प्रदर्शन किया।

अल-मसिरा न्यूज वेबसाइट से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, यमन तेल कंपनी, सरकारी विभागों, एजेंसियों और विभिन्न ट्रेड यूनियनों के कर्मचारियों की एक बड़ी संख्या ने सनाआ में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय के सामने मंगलवार, 6 अप्रैल को प्रदर्शन करते हुए घेराबंदी का अंत और टैंकरों के प्रवेश की मांग की गई।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अंतर्राष्ट्रीय समझौतों और संयुक्त राष्ट्र कानून के अनुसार, इस बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के प्रतिभागियों पर एक बयान में, यमन में टैंकरों की तत्काल और निर्बाध प्रविष्टि और संघर्ष में ईंधन को शामिल नहीं किया गया, साथ ही साथ राजनीतिक और सैन्य उद्देश्यों। अधिग्रहण के लिए उपयोग नहीं करने के लिए क्या आवश्यक है।

बयान में कहा गया है कि संयुक्त राष्ट्र को जिबूती में जांच की एक समिति को सक्रिय करना चाहिए और अपने निर्णयों को लागू करना चाहिए या उन्हें पूरी तरह से रद्द कर देना चाहिए, प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस क्रूर परिणाम के सभी परिणाम यमन के खिलाफ हैं, विशेष रूप से इस देश में उग्रवादी गठबंधन और संयुक्त राष्ट्र दोनों। ईंधन विमानों के प्रवेश को रोकने के लिए राष्ट्र जिम्मेदार हैं।

दूसरी ओर, यमनी ऑयल कंपनी के निदेशक अम्मर अल-अज़राई ने जोर देकर कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका यमन के खिलाफ समुद्री डकैती का नेतृत्व कर रहा है और दो साल से अधिक समय से यमनी लोगों को गिरफ्तार कर रहा है।

उन्होंने कहा कि इन कार्यों के परिणामस्वरूप देश को کرو as से 15 मिलियन से अधिक का नुकसान हुआ, जबकि संयुक्त राष्ट्र के खुले तत्वावधान में यमन के खिलाफ बर्बर और बर्बर घेराबंदी की जा रही थी, जिसे सज़ा देने के लिए संयुक्त राज्य का समर्थन था यमनी लोग।

यमन की तेल कंपनी के निदेशक ने ईंधन भंडार की कमी के परिणामस्वरूप यमन की स्थिति के लिए संयुक्त राष्ट्र और हमलावर गठबंधन को दोषी ठहराया।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =