۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
سید عبد الملک بدر الدین الحوثی رهبر جنبش انصارالله یمن

हौज़ा/अंसारुल्लाह यमन के नेता सैय्यद अब्दुल मलिक बदरुद्दीन अल हौसी ने रमज़ान के मौके पर यमनी राष्ट्र और इस्लामिक उम्मात को बधाई दी है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,अंसारुल्लाह यमन के नेता सैय्यद अब्दुल मलिक बदरुद्दीन अल हौसी ने रमज़ान के मौके पर यमनी राष्ट्र और इस्लामिक उम्मात को बधाई देते हुए कहा कि रमज़ानुल मुबारक का मुकद्दस महीना बहुत बड़ी फुर्सत का महीना है हमें इस महीने को गनिमत जानते हुए उम्मते मुसलमा की इसलाह के लिए इस से इस्तीफादा करना चाहिए।

अंसारुल्लाह यमन के नेता ने लोगों से रमज़ान के पवित्र महीने के लाभों को प्राप्त करने का महीना है इस महीने में कुरान मजीद, तज़किये नफ्स के महत्व पर जोर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि रमज़ान का पवित्र महीना बहुत अच्छा मौका है इबादत करने का,उन्होंने आगे कहा कि रमजान चुनौतियों से निपटने, इस्लामी उम्मात की समस्याओं को हल करने और प्रगति हासिल करने का एक अवसर है।
उन्होंने कहा कि रमजान के परिणाम और इसके प्रशिक्षण के संकेत, दृढ़ संकल्प, धैर्य को मजबूत करना और जिम्मेदारी लेना और चुनौतियों का सामना करना है।

सैय्यद अब्दुल मलिक बदरुद्दीन अल हौसी ने आखिर में बयान कियी कि उम्मत एक ऐसे दौर से गुज़र रही है, कि इससे हिदायते इलाही कि बहुत ज्यादा जरूरत हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =