۶ تیر ۱۴۰۱ |۲۷ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 27, 2022
روضۂ منورہ حضرت امام علی رضا (ع) میں تمام ہندوستانیوں کی کرونا وبا سے نجات کے لئے دعا

हौज़ा / दरगाह हज़रत इमाम अली रज़ा (अ.स.) में दुआ और तवस्सूल का खोसूसी प्रोग्राम 13 रमजानुल मुबारक 1442 हिजरी सोमवार रात 9:00 बजे सहने कौसर में अल मुस्तफा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के तमाम स्टूडेंट हज़रत इमाम अली रज़ा अलैहिस्सलाम के वसीले से अल्लाह की बारगाह में कोरोनावायरस की नाबूंदी और मरीज़ों के ठीक होने के लिए दुआ करेंगे.

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,दरगाह हज़रत इमाम अली रज़ा (अ.स.) की तरफ से दरगाह के अंदर करोना बीमारी की नाबूदी और बीमारों के ठीक होने के लिए दुआ का एक प्रोग्राम रखा गया है जिसमें तमाम लोग मिलकर दुआ करेंगे.
मशहदे मुकद्दस से मोसुल होने वाली खबरों के मुताबिक दुनिया भर के कई लोग, विशेषकर भारत में, वर्तमान में करोना महामारी से प्रभावित हैं। इन सभी बीमारियों से छुटकारा पाने के लिए अल मुस्तफा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की तरफ से दुआ का एक खास प्रोग्राम रखा गया है.
आज 13 रमजानुल मुबारक 1442 हिजरी सोमवार रात 9:00 बजे ,सहने कौसर, में अल मुस्तफा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के तमाम स्टूडेंट हज़रत इमाम अली रज़ा अलैहिस्सलाम के वसीले से अल्लाह की बारगाह में कोरोनावायरस की नाबूंदी और मरीज़ों के ठीक होने के लिए दुआ करेंगे.

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
9 + 3 =