۵ تیر ۱۴۰۱ |۲۶ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 26, 2022
पुरुस्कार वितरण समारोह

हौज़ा / ज़ैनब मीडियाकी ओर से लहना करारी कोशाम्बी  में एक जशने इमाम हसन मुज्तबा (अ.स.) और पुरस्कार वितरण के सिलसिले मे एक समारोह आयोजित किया गया।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, ज़ैनब मीडियाकी ओर से लहना करारी कोशाम्बी  में एक जशने इमाम हसन मुज्तबा (अ.स.) और पुरस्कार वितरण के सिलसिले मे एक समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम का आरम्भ मौलाना सैयद साजिद हुसैन ने पवित्र कुरान की आयतो की तिलावत की और अपने अशआर भी पढ़े। जशन मे शोअरा ने ममदूह (इमाम हसन अ.स.) की शान मे अशआर पेश किए विशेष रूप से मौलाना शारिफ इलाहाबादी ने जशन का संचालन करते हुए अपने अशआर से भी मोमेनीन के दिलो को प्रज्वलित किया,  उनके बाद रिजवान करारवी और सैयद मुहम्मद हुसैन रालवी ने भी इमाम हसन (अ.स.) की शान मे अशआर पेश किए।

विभिन्न विद्वानों ने इमाम हसन मुज्तबा (अ.स.) के जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला और विश्वासियों के दिलों को प्रबुद्ध किया, विशेष रूप से हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन सैयद अंसार हुसैन नकवी और हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन मौलाना सैयद साजिद हुसैन रिजवी और हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन सैयद मुहम्मद सकलैन रिजवी, हुज्जतल-इस्लाम वल मुस्लेमीन सैयद शाहिद हुसैन रिजवी, मदरसा सैय्यदा ज़ैनब के प्रधानाचार्य हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन सैयद ज़ाहिद हुसैन रिज़वी, ज़ैनब फ़ाउंडेशन के प्रबंधक हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन सैयद शाहिद रज़ा सोनवी ने समारोह में भाग लिया और सभा को संबोधित किया।

समारोह के अंत में, गणमान्य व्यक्तियों को ज़ैनब मीडिया द्वारा नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
4 + 9 =