۶ تیر ۱۴۰۱ |۲۷ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 27, 2022
रज़ी जाफ़र नकवी

हौज़ा / जाफ़रिया एलायंस पाकिस्तान के अध्यक्ष ने कहा कि इस्लामी दुनिया को अपनी ताकत दिखानी चाहिए और फ़िलिस्तीनी प्रतिरोध आंदोलनों को वित्तीय और राजनयिक सहायता प्रदान करनी चाहिए। अगर इसराएल पर ज़ुल्म करने वाले का हाथ नहीं रुका तो पूरे इलाके की शांति खतरे में पड़ जाएगी।

हौजा न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार कराची/ जाफरिया एलायंस पाकिस्तान के अध्यक्ष अल्लामा सैयद रजी जाफर नकवी ने कहा है कि ईद के दिनों में भी इजरायल ने निर्दोष फिलिस्तीनियों पर जुल्म का पहाड़ तोड़ा लेकिन दुनिया भर के सभी मुसलमान चुप खड़े हैं फिलिस्तीनी भाइयों और बहनों द्वारा वर्तमान युग मुस्लिम उम्मा को जगाने का है।

उन्होंने कहा कि ये कागजी संगठन सिर्फ बयानबाजी साबित हुए हैं और व्यावहारिक कदम नहीं उठाए हैं।फिलिस्तीनी मां, बहनें और बेटियां मदद के लिए चिल्ला रही हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय समुदाय की आपराधिक चुप्पी के साथ, मुस्लिम शासक न केवल सो रहे हैं, बल्कि अरब साम्राज्य यहूदी हैं। मुस्लिम शासकों को बयानबाजी और ट्वीट से परे जाने की जरूरत है फिलिस्तीन में दैनिक आधार पर उत्पीड़न का एक नया इतिहास उभर रहा है। इस्लामी दुनिया को अपनी ताकत दिखानी चाहिए और फिलिस्तीनी प्रतिरोध आंदोलनों को वित्तीय और राजनयिक सहायता प्रदान करनी चाहिए। ताकि वे कर सकें यरूशलेम की मुक्ति के लिए लड़ो।यदि उत्पीड़क इस्राएल का हाथ नहीं रोका गया, तो पूरे क्षेत्र की शांति खतरे में पड़ जाएगी।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 8 =