۶ تیر ۱۴۰۱ |۲۷ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 27, 2022
"مرزوق الغانم" رئیس مجلس کویت

हौज़ा/कुवैत की संसद के अध्यक्ष मरज़ौक अलगनम ने कहा।"फिलिस्तीनी अकेली कौम नहीं है,फिलिस्तीन के मुद्दे को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा और सेंचुरी डील की असली जगह इतिहास का कूड़ेदान है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,कुवैती संसद के अध्यक्ष ने कहा: "कुवैत के लोगों की ओर से, मैं फिलिस्तीनियों से कहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं।फिलिस्तीन के मुद्दे को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा और सेंचुरी डील की असली जगह इतिहास का कूड़ेदान है।

एक टीवी चैनल पर बात करते  हुए उन्होंने कहा: "फिलिस्तीन पर इजरायल की मौजूदा आक्रामकता के लिए अरब की प्रतिक्रिया राष्ट्र की अंतरात्मा की आवाज़ है।"

मरज़ौक ने कहा: हड़पने वाली ज़ायोनी सरकार बहुत मुश्किल में है। फिलिस्तीनियों के लिए हम कम से कम इतना तो कर सकते हैं कि उन्हें बताएं कि आप अकेले नहीं हैं।
कुवैत की संसद के अध्यक्ष ने कहा: "सेंचुरी डील के कूड़ेदान के अलावा कोई जगह नहीं है।" चाहे वे इसे कितना भी बढ़ावा दें, हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते।
फ़िलिस्तीनी विजेताओं को बधाई देते हुए, उन्होंने फ़िलिस्तीनी मुद्दे को दुनिया का सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा बताया और कहा: "इस मुद्दे को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।"
मरज़ौक ने कहा: "आज, सभी सैन्य उपकरणों के बावजूद, इज़राइल एक मृत अंत में है और कब्जे वाली इज़राइली सेना को फिलिस्तीनियों के पत्थरों से हराया गया है।


और अब एक और जीत फिलीस्तीनियों की हो रही है। उन्होंने कहा: फिलिस्तीनी राष्ट्र का साहस हमारे लिए गर्व का स्रोत है।
याद रखें कि कुवैत ने हमेशा फिलिस्तीनियों पर इजरायल के क्रूर हमलों की निंदा की है।
इससे पहले, कुवैती लोगों ने फिलिस्तीनियों के साथ एकजुटता से प्रदर्शन किया और इजरायल का झंडा जलाया।
इसके अलावा, कुवैतियों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें कुवैत के प्रसिद्ध टॉवर को फिलिस्तीनी झंडे के रंगों से चमकते हुए दिखाया गया है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
8 + 9 =