۵ تیر ۱۴۰۱ |۲۶ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 26, 2022
سیدہ زہرا نقوی

हौज़ा/सदस्य पंजाब विधानसभा पाकिस्तान सैय्यदा ज़हेरा नक़वी ने गहरी चिंता जताते हुए कहा कि देश में असहिष्णु और चरमपंथी प्रवृत्ति वाले ये तकफ़ीरी तत्व धर्म के दुश्मन हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,बहावलनगर और जरांवाला मस्जिदों में तकफ़ीरी आतंकवादियों द्वारा शिया मुसलमानों की शहादत की दुखद घटना पर मजलिसे वहदते मुसलमीन महिला अनुभाग की केंद्रीय सचिव पंजाब विधानसभा के जनरल और सदस्य सैयदा ज़हरा नकवी ने गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश में  चरमपंथी रवैये वाले ये तकफ़ीरी विचारधारा वाले लोग हैं।
उन्होंने कहा कि इस तकफीरी सोच के कारण आज पूरी दुनिया में मुसलमानों का खून बहाया जा रहा है, मुस्लिम देशों को कमजोर किया जा रहा है, मुस्लिम समाज को कमजोर किया जा रहा है.
मुस्लिम समाज को कमजोर किया जा रहा है, टुकड़ों में बांटकर उसकी ताकत को कमजोर किया जा रहा है और इससे इस्लाम और मुसलमानों के दुश्मनों को फायदा हो रहा है।


उन्होंने आगे कहा कि बहावलनगर और जरांवाला में निर्दोष शिया मुसलमानों के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करना और उन्हें दंडित करना सरकार की पहली जिम्मेदारी हैं।


  पाकिस्तानी सरकार को पेशेवर देश बनने की साजिश से बचाना चाहिए और तकफिरियों और उनके मददगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
 

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 1 =