۶ تیر ۱۴۰۱ |۲۷ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 27, 2022
आगा साहब

हौज़ा / इमाम खुमैनी का ईरानी राष्ट्र और नेतृत्व के लिए अद्वितीय उपहार इसकी मासूमियत और आत्मनिर्भरता है।

हौजा न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ईरान की इस्लामी क्रांति के संस्थापक हजरत इमाम खुमैनी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए अंजुमन-ए-शरिया के अध्यक्ष हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन आगा सैयद हसन अल-मुसवी अल-सफवी ने इमाम खुमैनी को वर्तमान समय का एक हाई-प्रोफाइल इस्लामिक और क्रांतिकारी व्यक्ति बताते हुए, आगा साहिब ने कहा कि इमाम के विचार, इस्लाम और मुसलमानों के धार्मिक और राजनीतिक जीवन को पुनर्जीवित करते हैं। 

उन्होंने कहा कि यह इमाम खुमैनी के चरित्र और नेतृत्व क्षमता का ही परिणाम है कि पश्चिमी शक्तियों ने अपने अपार प्रभाव और सांस्कृतिक आक्रमण के माध्यम से ईरान से इस्लाम और इस्लामी मूल्यों को मिटा दिया था। ईरान में एक आदर्श इस्लामी क्रांति हुई है और वही भूमि आज इस्लाम और इस्लाम राष्ट्र के अजेय गढ़ के रूप में विकसित हो रही है।

आगा साहिब ने कहा कि इमाम खुमैनी ने अहंकारी से मासूमियत और आत्मनिर्भरता की एक अटूट भावना के रूप में ईरानी राष्ट्र और नेतृत्व को एक मूल्यवान उपहार दिया। इमाम खुमैनी का उन ताकतों के साथ संबंध जो स्पष्ट रूप से इस्लाम और मुसलमानों के लिए शत्रुतापूर्ण हैं। ईरान सख्त परिस्थितियों और अंतरराष्ट्रीय दबावों और प्रतिबंधों के बावजूद इमाम खुमैनी की उसी नीति का पालन करता है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
9 + 2 =