۱۱ تیر ۱۴۰۱ |۲ ذیحجهٔ ۱۴۴۳ | Jul 2, 2022
हज2021

हौज़ा / यमन के नेता ने कहा कि अगर सऊदी नरेश तैयार होते हैं और पूरी दुनिया से लोग हज करने के लिए आते हैं, और अगर कोई हज के दौरान कोरोना से संक्रमित हो जाए या मर जाए तो उसको हर्जाना देने के लिए भी हम तैयार हैं, हम फ़्री में हज का संचालन करने को तैयार हैं। हज से होने वाली सारी इनकम सऊदी अरब ले ले, हमारे लिए महत्वपूर्ण यह है कि दुनिया का कोई व्यक्ति हज से वंचित न रहे।  

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट अनुसार,  यमन की सर्वोच्च क्रांति की कमेटी के प्रमुख ने कहा है कि अगर सऊदी नरेश चाहें तो यमन इस साल हज के संचालन के लिए रियाज़ के साथ समझौता कर सकता है ताकि दुनिया में कोई भी हज से वंचित न रह सके।

फ़ार्स न्यूज़ एजेन्सी की रिपोर्ट के अनुसार सऊदी अरब के हज व उमरा मंत्रालय ने एलान किया है कि इस साल केवल सऊदी अरब में रहने वाले साठ हज़ार लोगों को हज की अनुमति होगी। सऊदी हज व उमरा मंत्रालय ने इस प्रतिबंध की वजह कोरोना और उसके नये वेरिएंट के फैलाव को बताया है।

यमन की सर्वोच्च क्रांति की कमेटी के प्रमुख मुहम्मद अली अलहूसी ने ट्वीट कर कहा कि हम इस साल हज के संचालन के लिए सऊदी अरब के साथ कांट्रेक्ट करने को तैयार हैं ताकि दुनिया के सभी देशों के हाजियों को हज करने का मौक़ा मिले।

यमन के इस नेता ने कहा कि अगर सऊदी नरेश तैयार होते हैं और पूरी दुनिया से लोग हज करने के लिए आते हैं, और अगर कोई हज के दौरान कोरोना से संक्रमित हो जाए या मर जाए तो उसको हर्जाना देने के लिए भी हम तैयार हैं, हम फ़्री में हज का संचालन करने को तैयार हैं। हज से होने वाली सारी इनकम सऊदी अरब ले ले, हमारे लिए महत्वपूर्ण यह है कि दुनिया का कोई व्यक्ति हज से वंचित न रहे। 

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
2 + 0 =