۶ تیر ۱۴۰۱ |۲۷ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 27, 2022
ज़ियाद नख़ला

हौज़ा / फ़िलिस्तीन में इस्लामिक जिहाद आंदोलन के प्रमुख ज़ियाद नख़ला ने ज़ोर देकर कहा कि अगर हमारे किसी मुजाहिद या कमांडर को निशाना बनाया गया, तो वे तेल अवीव पर बमबारी करेंगे।

हौजा न्यूज एजेंसी के अनुसार, फिलिस्तीन में इस्लामिक जिहाद के प्रमुख जियाद नखला ने जोर देकर कहा कि अगर हमारे किसी मुजाहिद या कमांडर को निशाना बनाया गया, तो वे तेल अवीव पर बमबारी करेंगे।

ग़ासिब ज़ायोनीवादियों का हर आंदोलन हमारी नज़र में है

एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कुद्स और शेख जर्राह क्षेत्रों में युद्धविराम कानूनों का कार्यान्वयन और सूदखोर ज़ायोनीवादियों का हर आंदोलन हमारी निगरानी में है और राष्ट्र के समर्थन से इन कानूनों द्वारा प्रतिरोध बाध्य है।

कब्जाधारियों के साथ युद्ध खत्म नहीं हुआ है

इस्लामिक जिहाद फिलिस्तीन आंदोलन के वरिष्ठ नेता ने कहा कि कब्जाधारियों के साथ युद्ध खत्म नहीं हुआ है और हमारे मुजाहिदीन किसी भी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं, यह कहते हुए कि हम अपनी जमीन पर खड़े हैं लेकिन हमारे मिस्र और कतरी भाइयों के संघर्ष विराम के लिए अनुरोध मंजूर किया गया है।

हमने अपनी इच्छा और शक्ति से इस्राइली आक्रमण और क्षेत्र की महाशक्ति को जीत लिया है।

उन्होंने कहा, "गाजा के जोशीले लोगों ने संयुक्त राष्ट्र के सामने साबित कर दिया है कि हम एक ऐसे राष्ट्र के हैं जो जीवन के अधिकार के साथ सफलता हासिल कर सकता है और हम अपनी इच्छा और ताकत से इजरायल के आक्रमण से लड़ रहे हैं।" और सफल हुए क्षेत्र की महाशक्तियों को हराने में।

ज़ियाद नखला ने कहा कि आज हम एक ऐसी जगह पर इकट्ठे हुए हैं जो पहले विरोध और विरोध करने वालों के लिए एक जेल था। आज हम यहाँ जीत का जश्न मना रहे हैं प्रतिरोध के अद्वितीय बलिदानों के लिए धन्यवाद और तहरीक-ए-कुद्स और तहरीक-ए- क़सम और देश के सभी शहीदों को श्रद्धांजलि।

दूसरों के विचार से प्रतिरोध मजबूत हो गया है

फिलिस्तीन के इस्लामिक जिहाद आंदोलन के महासचिव ने कहा कि प्रतिरोध का प्रतिरोध पहलू उल्लेखनीय है, जबकि दुश्मन पराजित हो गया है, कई लोगों की कल्पना के विपरीत और हम प्रतिरोध और हमारे मजबूत इरादों के साथ पहले से कई गुना मजबूत हो गए हैं। ।

"दुश्मन हमें प्रतिरोध और प्रतिरोध से दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे हमारी जमीन पर कब्जा कर सकें और हमारे लिए निर्णय ले सकें, इसलिए राष्ट्र को प्रतिरोध के साथ खड़ा होना चाहिए क्योंकि सभी क्षेत्रों में फिलिस्तीनी लोगों की एकता हमारा लक्ष्य है," उन्होंने कहा। जोड़ा गया। इसे हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।

प्रतिरोध राष्ट्र का समर्थन करने और अधिकार हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है

यह बताते हुए कि एक सूदखोर, एक हत्यारे और एक अत्याचारी के साथ रहना असंभव है और यह मुद्दा केवल अपमान और अपमान की ओर ले जाता है, उन्होंने कहा कि सैफ अल-कुद्स युद्ध के बाद प्रतिरोध साबित हुआ कि राष्ट्र का समर्थन, अधिकार सबसे अच्छा तरीका है स्नैचिंग और हत्या को रोकना ही प्रतिरोध है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
6 + 8 =