۲۹ اردیبهشت ۱۴۰۱ |۱۷ شوال ۱۴۴۳ | May 19, 2022
ज़ियाद नख़ला

हौज़ा / ज़ियाद नखला ने लेबनान के संसदीय अध्यक्ष नबीह बेरी के साथ एक बैठक के दौरान कहा कि राष्ट्र और प्रतिरोध किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एकजुट हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट अनुसार, लेबनान के संसदीय अध्यक्ष नबीह बेरी के साथ एक बैठक के दौरान, फिलीस्तीनी इस्लामिक जिहाद आंदोलन के महासचिव, ज़ियाद नखला ने जोर देकर कहा कि राष्ट्र और प्रतिरोध किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एकजुट हैं। अगर कुद्स शरीफ को निशाना बनाया जाता है, प्रतिरोध और प्रतिरोध की ताकतें उसी तरह प्रतिक्रिया करेंगी।

उन्होंने कहा, "हम लेबनान के हिज़्बुल्लाह महासचिव सैयद हसन नसरल्लाह के बयान पर भी ज़ोर देते हैं कि आपने कहा है कि क्षेत्र और प्रतिरोध किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एकजुट हैं," ।

ज़ियाद नखला ने कहा कि प्रतिरोध की छाया में, हम कुद्स को फिलिस्तीनी मुद्दे के संबंध में संयुक्त राष्ट्र के सभी मामलों के केंद्र के रूप में जानते हैं।

तहरीक-ए-जिहाद-ए-इस्लामी के महासचिव ने कहा कि अगर कुद्स शरीफ को निशाना बनाया गया, तो प्रतिरोध और मुजाहिमत की ताकतें उसी तरह प्रतिक्रिया करेंगी और युद्ध के पाठ्यक्रम को बदलने के लिए एक मंच पर इकट्ठा होंगी।

अंत में, ज़ियाद नखला ने कहा कि कुद्स शरीफ अरब और इस्लामी उम्मा के खिलाफ किसी भी आक्रमण के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करेंगे और प्रतिरोध अविश्वसनीय रूप से सैन्य और राजनीतिक रूप से प्रतिक्रिया करेगा।

गाजा की विजय ने विश्व मंच पर फिलीस्तीनी मुद्दे को पुनर्जीवित किया

लेबनान के संसदीय अध्यक्ष ने कहा कि गाजा में जीत ने विश्व मंच पर फिलिस्तीनी मुद्दे को पुनर्जीवित किया और सैफ अल-कुद्स और फिलिस्तीनी राष्ट्र की जीत और प्रतिरोध पर जोर देते हुए इजरायल सरकार के खिलाफ फिलिस्तीनियों की एकता और एकजुटता का आह्वान किया। .

उल्लेखनीय है कि दक्षिणी लेबनान की मुक्ति के अवसर पर सैयद हसन नसरल्लाह ने अपने भाषण में कहा था कि जिस समीकरण तक पहुंचने की जरूरत है वह है कुद्स में युद्ध, ऐसे में इजरायल समझ जाएगा कि गलत कार्रवाई से विनाश होगा उनकी नाजायज सरकार के

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
1 + 13 =