۵ تیر ۱۴۰۱ |۲۶ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 26, 2022
मौलाना जीशान हैदर

हौज़ा / मौलाना इस समय मुरादाबाद अस्पताल में आईसीओ में हैं, इसलिए मोमेनीन से अनुरोध है कि वे उनके पूर्ण स्वस्थ (सेहत याब) होने की दुआ करें।

हौजा न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हुज्जतुल-इस्लाम वल मुस्लेमीन मौलाना सैयद जीशान हैदर नकवी अमरोहवी बहुत ही  नेकदिल, मिलनसार, सफल उपदेशक, जिम्मेदार व्यक्ति और प्रिय विद्वान हैं जिन्होंने अपना पूरा जीवन धर्म की सेवा करने मे बहुत चुपचाप बिताया है। 

मौलाना एक वैश्विक उपदेशक हैं, जिन्होंने भारत और अन्य देशों और शहरों जैसे किसनगानी (कांगो अफ्रीका), सैमपल (फ्रांस), नैरोबी, केन्या, ज़ंजबार, कंपाला, युगांडा, तलजा गुजरात, लकड़ीवालान मुरादाबाद, ब्रह्मपुरी जिला चंद्रा, दिल्ली आदि का दौरा किया है। धर्म का प्रचार कर अपने कर्तव्य का पालन किया है।

मौलाना इस समय मुरादाबाद अस्पताल में आईसीओ में हैं, इसलिए कौम व मिल्लत के इस सरमाए के पूरी तरह सेहतयाब होने के लिए उसकी बारगाह मे चलते है जो दुआ को कबूल करता है, और दर्द को दूर करता हैं और वो अल्लाह ही है जो ए असहाय व्यक्ति की पुकार सुनता है और उसके संकट को दूर करता है। हम भी उनकी उपस्थिति में चलते हैं और मौलाना सैयद जीशान हैदर नकवी साहब के लिए दुआ करते हैं। पालने वाले अहलेबैत (अ.स.) के सदके मे मौलाना को सेहत और तंदरुस्ती अता कर।

अपने प्रिय पाठको से पांच बार इस आयत की तिलावत करने की अपील करते है।

अम्मइ योजीबुल मुजतुर्रा एजा दआहो वा यकशेफुस्सू

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
4 + 5 =