۲۶ مهر ۱۴۰۰ |۱۱ ربیع‌الاول ۱۴۴۳ | Oct 18, 2021
مولانا سرور عباس نقوی

हौज़ा/अहलेबैत फाउंडेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मौलाना सरवर अब्बास नक़वी ने ईरानी राष्ट्रपति चुनाव में डॉ इब्राहिम रईसी की शानदार जीत पर ईरानी जनता की सेवा में बधाई पेश की है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , ईरान के 13वें राष्ट्रपति चुनाव में, डॉ.सैय्यद इब्राहिम राईसी ने बाकी उम्मीदवारों पर शानदार जीत अपने नाम की है।
अहलेबैत फाउंडेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मौलाना सरवर अब्बास नक़वी ने हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के नुमाइंदे से बात करते हुए कहा कि,ईरान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डॉ. राईसी का व्यक्तित्व महान है। आपने हौज़ाये इल्मिया कुम से उच्च शिक्षा प्राप्त करने और इज्तिहाद का दर्जा प्राप्त करने के बाद, उन्होंने शहीद मोताहारी (र.ह.) विश्वविद्यालय से डॉक्टरी की डिग्री हासिल की,
इब्राहिम रईसी ने देश और लोगों की सेवा को अपना धार्मिक और नैतिक कर्तव्य माना और इसे बेहतरीन तरीके से निभाने में लगे रहे।
इरानी जनता की सेवा करने को अपना फर्ज़ समझा और बहुत दिन तक अस्ताने कुछ रिज़वी में अपनी सेवाएं देते रहे,और फिर ईरान के मुख्य न्यायाधीश के रूप में, उन्होंने लोगों की सेवा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अब वे देश की वर्तमान आवश्यकता को महसूस करते हुए चुनावी मैदान में हिस्सा लिया और बेहतरीन कामयाबी हासिल की
ईरान के लोगों ने राष्ट्र और देश के प्रति उनकी ईमानदारी से की गई सेवाओं को देखकर बड़े जोश के साथ चुनाव में भाग लिया और भारी मतों से उन्हें सफल बनाया।
मौलाना सरवर अब्बास ने कहा हमारी पूरी टीम उनकी खिदमत में मुबारकबाद ही पेश करती है और खुदा बंदे करीम से दुआ करते हैं, उनकी खिदमत जारी रहे और दुश्मनों को बड़ी शिकस्त मिले.

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 0 =