۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
ملعون عبدالرحمن سلفی

हौज़ा/मौलवी अब्दुल रहमान सल्फी ने अहले बैत (अ.स.) की शान में गुस्ताखी की और सभी शिया सुन्नी मुसलमानों की भावनाओं को भी आहत किया है।प्राथमिकी में अनुरोध किया गया हैं कि आरोपी के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाए।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , लाहौर,मौलवी अब्दुल रहमान सल्फी ने अहले बैत (अ.स.) की शान में गुस्ताखी की और सभी शिया सुन्नी मुसलमानों की भावनाओं को भी आहत किया है।प्राथमिकी में अनुरोध किया गया कि आरोपी के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाए।
लाहौर के शेरा कोट थाने में अज्ञात के बेटे मौलवी अब्दुल रहमान उर्फ अदन सलाफी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
सैय्यद अबरार हुसैन रिज़वी की शिकायत पर पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295ए, पाकिस्तान दंड संहिता की 298ए और 16 एमपीओ के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।
याचिकाकर्ता सैय्यद अबरार हुसैन रिज़वी ने एफआईआर में स्टैंड लिया कि मौलवी अब्दुल रहमान सलफी ने इमामों के सम्मान का अपमान किया हैं।,
मौलवी अब्दुल रहमान सल्फी की बदतमीजी केवल अहले बैत अ.स.को बदनाम किया है,और वही सभी शिया सुन्नी मुसलमानों की भावनाओं को भी आहत किया है।
एफआईआर में अनुरोध किया गया है कि आरोपी के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाए
ज्ञात हो कि मौलवी अब्दुल रहमान सलाफी का असली नाम अज़ान इलाही रहमान है, जो मस्जिद हबीब डिफेंस रोड, मोहल्ला जिन्ना टाउन सियालकोट का रहने वाला है.
गुज़रे हुए दिन मौलवी ने अपने खिताब में अहलेबैत अ.स. और इमामे ज़माना अ.स. की वलिदे मोहतरमा की शान में गुस्ताखी और ना जे़बा अल्फाज़ इस्तेमाल किए

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 0 =