۵ تیر ۱۴۰۱ |۲۶ ذیقعدهٔ ۱۴۴۳ | Jun 26, 2022
अब्दुल रहमान

हौज़ा / पंजाब पुलिस ने आइम्मा ए अतहार के सम्मान का अपमान करने के आरोप में शापित अब्दुल रहमान सल्फी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने खारियान के एक मकान में शरण ली थी।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब पुलिस ने आइम्मा ए अतहार के सम्मान का अपमान करने के आरोप में शापित अब्दुल रहमान सल्फी को खारियान से गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने खारियान के एक मकान में शरण ली थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी को जल्द ही लाहौर शिफ्ट कर शेरकोट थाने को सौंप दिया जाएगा। सैयद अबरार शाह जैदी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शेरा कोट थाने में मामला दर्ज किया गया है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आरोपी ने एक बयान में आइम्मा ए अतहार (अ) और हजरत इमाम ज़माना की मा जनाबे नरजिस खातून के सम्मान का भी अपमान किया था।

दोषियों के इस कदम के बाद पाकिस्तान में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है और शिया सुन्नी संयुक्त रूप से दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी को खारियान से हिरासत में लिया गया है। आज, विभिन्न शिया सुन्नी दलों द्वारा शापित सल्फी को गिरफ्तार करने और उसे न्याय दिलाने के लिए एक राष्ट्रव्यापी विरोध दिवस मनाया जा रहा है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
2 + 9 =