۱ خرداد ۱۴۰۱ |۲۰ شوال ۱۴۴۳ | May 22, 2022
आबिद हुसैन

हौज़ा / जम्मू-कश्मीर में कुर्बानी पर प्रतिबंध कुरान की शिक्षाओं के खिलाफ है और राष्ट्रीय स्वयंसेवक सिंह की इस्लाम विरोधी साजिशों का स्पष्ट प्रमाण है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार इस्लामिक विद्वान हुज्जतुल-इस्लाम आगा सैयद आबिद हुसैन हुसैनी ने एक ट्वीट में लिखा कि कश्मीर में ईदुल अज़हा के मौके पर कुर्बानी पर प्रतिबंध आरएसएस की इस्लाम विरोधी साजिशों का एक और सबूत है। क़ुरबानी सुन्नते मोअक्केदा है जिसका उल्लेख अल्लाह तआला ने कुरान के सूरा ए हज की आयत न 36 और 37 मे वर्णन किया है।وَالْبُدْنَ جَعَلْنَاهَا لَكُم مِّن شَعَائِرِ اللَّهِ لَكُمْ فِيهَا خَيْرٌ فَاذْكُرُوا اسْمَ اللَّهِ عَلَيْهَا صَوَافَّ فَإِذَا وَجَبَتْ جُنُوبُهَا فَكُلُوا مِنْهَا وَأَطْعِمُوا الْقَانِعَ وَالْمُعْتَرَّ كَذَٰلِكَ سَخَّرْنَاهَا لَكُمْ لَعَلَّكُمْ تَشْكُرُونَ۔ لَن يَنَالَ اللَّهَ لُحُومُهَا وَلَا دِمَاؤُهَا وَلَٰكِن يَنَالُهُ التَّقْوَىٰ مِنكُمْ كَذَٰلِكَ سَخَّرَهَا لَكُمْ لِتُكَبِّرُوا اللَّهَ عَلَىٰ مَا هَدَاكُمْ وَبَشِّرِ الْمُحْسِنِين۔
और हमने कुरबानियो के ऊँटो को अपनी निशानियों में से एक बना लिया है। यह तुम्हारे लिए अच्छा है। खड़े रहने की हालत मे ही उस पर अल्लाह का नाम लो, और उसके बाद, जब उसके सभी पहलू गिर गए। इसे खुद खाओ और सभी को खिलाओ जो कंगाल हैं, जो तृप्त और भीख माँगते हैं, क्योंकि हम ने उन्हें तुम्हारे अधीन कर दिया है, कि तुम कृतज्ञ दास बनो। इन जानवरों का मांस भगवान के पास जाता है, खून नहीं ... केवल आपका धर्मपरायणता (तकवा) उसके पास जाता है और इसी तरह हमने इन जानवरों को आपके अधीन कर दिया है कि आप भगवान द्वारा दिए गए मार्गदर्शन पर उनकी महानता की घोषणा करते हैं और उन्हें खुशखबरी देते हैं भलाई करने वाले।

कश्मीर में ईदुल अज़हा के पर्व पर कुर्बानी पर रोक आरएसएस की इस्लाम विरोधी साजिशों का एक और सबूत, आगा सैयद आबिद हुसैन हुसैनी

कश्मीर में कुरबानी पर प्रतिबंध कुरान की शिक्षाओं के खिलाफ है और राष्ट्रीय स्वयंसेवक सिंह की इस्लाम विरोधी साजिशों का एक स्पष्ट प्रमाण है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 3 =