۳۱ اردیبهشت ۱۴۰۱ |۱۹ شوال ۱۴۴۳ | May 21, 2022
नूरा वैक्सीन

हौज़ा / सिपाहे पासदारान के कमांडर इनचीफ़ जनरल हुसैन सलामी ने एक साक्षात्कार में कोरोना से मुकाबले के बारे में आईआरजीसी की ओर से किये जाने वाले प्रयासों के बारे में कहा कि कोरोना के फैलने के आरंभ से ही हमने प्रयास आरंभ कर दिया था और सिपाहे पासदारान और स्वंय सेवी बल पूरी संभावना व क्षमता के साथ कोरोना से मुकाबले की दिशा में काम कर रहे हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट अनुसार, ईरान की इस्लामी क्रांति संरक्षक बल सिपाहे पासदारान आईआरजीसी के प्रमुख ने कहा है कि कोरोना से मुकाबले के लिए नूरा वैक्सीन का परीक्षण सफल रहा है।

सिपाहे पासदारान के कमांडर इनचीफ़ जनरल हुसैन सलामी ने एक साक्षात्कार में कोरोना से मुकाबले के बारे में आईआरजीसी की ओर से किये जाने वाले प्रयासों के बारे में कहा कि कोरोना के फैलने के आरंभ से ही हमने प्रयास आरंभ कर दिया था और सिपाहे पासदारान और स्वंय सेवी बल पूरी संभावना व क्षमता के साथ कोरोना से मुकाबले की दिशा में काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि रास्तों को सेनेटाइज़ करने का कार्य किया गया और समस्त स्वंय सेवी गुट इस संबंध में कार्य कर रहे हैं और शहीद जनरल क़ासिम सुलैमानी की योजना के अनुसार घर- घर जाकर भी लोगों की जांच का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नूरा वैक्सीन भी हमारे प्रयासों की एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और इसका परीक्षण भी सफल रहा है और अब अगले चरण के लिए काम किया जा रहा है ताकि इसे उत्पादन के चरण तक पहुंचा कर जनता की सेवा की जा सके।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =