۱۴ تیر ۱۴۰۱ |۵ ذیحجهٔ ۱۴۴۳ | Jul 5, 2022
عالمی پیمانے پر اردو زبان میں آنلائن  کتابخوانی کے انعامی مقابلہ کا انعقاد 

हौज़ा/ किताब,,ग़दीरे मोवद्दात,युवाओं के मानसिक स्तर को ध्यान में रखकर लिखी गई कहानी में कहानी की शैली को अपनाया गया है।और सरल तरीके से ग़दीर की सभी घटनाओं को विस्तार से बताया गया है ताकि नौजवानों को ग़दीर के बारे में अधिक से अधिक जानकारी मिल सके।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , शोउरे विलायत फाउंडेशन पिछले कुछ वर्षों से ग़दीर के दिनों में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर रहा है, जिनमें से एक ऑनलाइन किताब खवानी का इनामी मुकाबला हैं।
पिछले साल, संगठन ने उर्दू और हिंदी दोनों में "खुतबाये ग़दीर" पुस्तक के लिए एक ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की थी।नौजवानों के स्वागत को देखते हुए इस वर्ष भी "ग़दीरे मोवद्दात" नामक पुस्तक के लिए पुरस्कार प्रतियोगिता आयोजित की गई है।
किताब,,ग़दीरे मोवद्दात,युवाओं के मानसिक स्तर को ध्यान में रखकर लिखी गई कहानी में कहानी की शैली को अपनाया गया है।और सरल तरीके से ग़दीर की सभी घटनाओं को विस्तार से बताया गया है ताकि नौजवानों को ग़दीर के बारे में अधिक से अधिक जानकारी मिल सके।
इस पुरस्कार प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पुस्तक को सोशल मीडिया पर पीडीएफ कि शकाल में अपलोड किया गया है ताकि प्रतिभागी इसे पढ़ सकें।
टेस्ट 1 अगस्त को लिया जाएगा, इसलिए जिन लोगों ने अभी तक इसमें हिस्सा नहीं लिया है, वे शोउरे विलायत के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ कर पुस्तक हासिल कर सकता है,
या आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके किताब की पीडीएफ फाइल प्राप्त कर सकते हैं।

https://media.hawzahnews.com/d/2021/07/28/0/1183795.pdf
अधिक जानकारी के लिए इस नंबर पर संपर्क करें,
مزید معلومات کے لئے اس نمبر پر مسیج کریں :۰۰۹۱۹۱۱۹۶۴۴۱۲۲

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =