۲۹ اردیبهشت ۱۴۰۱ |۱۷ شوال ۱۴۴۳ | May 19, 2022
अल्लामा शहंशाह हुसैन नक़वी

हौज़ा / यह देश हमारे पूर्वजों द्वारा बनाया गया था और हम अपने पूर्वजों के विकास और समृद्धि के सपने को पूरा करने के लिए अपने प्रयास जारी रख रहे हैं। वर्तमान में, देश भर में शिया सुन्नी भाइयों के बीच मुस्लिम एकता का माहौल कायम हौ जो आदर्श है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, कराची / जाने-माने धार्मिक विद्वान और पाकिस्तान के खतीब अल्लामा सैयद शहंशाह हुसैन नकवी से इमाम बारगाहे बाबुल इल्म स्थित उनके आवास पर जाफरिया राष्ट्र के प्रभावशाली व्यक्तियों ने मुलाकात की और उनके पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर अल्लामा सैयद शहंशाह हुसैन नकवी ने कहा कि देश में शांति की स्थापना के लिए हमने अपनी अहम भूमिका निभाई है और यह भूमिका भविष्य में भी जारी रहेगी। हमने इस देश में मुस्लिम एकता का झंडा फहराया। हमारे पूर्वजों ने इसे बनाया है और हम अपने पूर्वजों के विकास और समृद्धि के सपने को पूरा करने के लिए अपने प्रयास जारी रख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश भर में शिया-सुन्नी भाइयों के बीच मुस्लिम एकता का माहौल आदर्श है जिसे इस्लाम के दुश्मनों और पाकिस्तान के दुश्मनों द्वारा खराब करने की कोशिश की जा रही है। विफल इरादों को विफल करने के लिए मुस्लिम उम्मा को एकजुट होना चाहिए दुश्मन की आपसी एकता और एकजुटता के माध्यम से बुरे इरादों के खिलाफ और पाकिस्तान की प्रिय मातृभूमि को प्रगति और समृद्धि की ओर ले जाने में अपनी भूमिका निभाना जारी रखें।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 1 =