۲۶ مهر ۱۴۰۰ |۱۱ ربیع‌الاول ۱۴۴۳ | Oct 18, 2021
کالعدم سپاہ صحابہ کے جھنڈے 

हौज़ा/लाहौर में ग्रेटर इकबाल पार्क (मीनार पाकिस्तान ग्राउंड) में आयोजित पैगंबर सम्मेलन के अंत में प्रतिबंधित सिपाहे सहाबा के झंडे भी फहराए गए।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,लाहौर में ग्रेटर इकबाल पार्क (मीनार पाकिस्तान ग्राउंड) में आयोजित पैगंबर सम्मेलन के अंत में प्रतिबंधित सिपाहे सहाबा के झंडे भी फहराए गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटरनेशनल काउंसिल फॉर द एंड ऑफ पैगंबर पाकिस्तान के तत्वावधान में बीती रात लाहौर में एक (एंड ऑफ पैगम्बर कॉन्फ्रेंस) का आयोजन किया गया था।
उस सम्मेलन में देश भर के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। मीनार पाकिस्तान ग्राउंड में आयोजित एक सम्मेलन में प्रतिबंधित सिपाहे सहाबा का झंडा लहराकर राज्य को चुनौती दी गई हैं।

इस मौके पर सम्मेलन जेयूआई-एफ के पार्टी झंडे के साथ ही प्रतिबंधित पार्टी सिपाह साहबा के झंडे भी लहराए गए। पाकिस्तानी कानून के अनुसार, किसी भी प्रतिबंधित पार्टी को इकट्ठा होने, अपना झंडा फहराने या किसी भी गतिविधि में शामिल होने की अनुमति नहीं है। हालांकि, मीनार पाकिस्तान ग्राउंड में आयोजित एक सम्मेलन में प्रतिबंधित सिपाहे सहाबा का झंडा लहराकर राज्य को चुनौती दी गई हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
9 + 0 =