۲۶ مهر ۱۴۰۰ |۱۱ ربیع‌الاول ۱۴۴۳ | Oct 18, 2021
अल्लामा शहंशाह हुसैन नकवी

हौज़ा/  जाने-माने पाकिस्तानी शिया धर्मगुरु अल्लामा शहंशाह हुसैन नकवी ने इस्लामाबाद से दूर एक अज्ञात स्थान से एक ऑडियो संदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने देश भर में शांति बनाए रखते हुए विरोध प्रदर्शन समाप्त करके घर लौटने की अपील की है। मुझे एक जगह अतिथि बना कर लाया गया। मैं इस्लामाबाद से कई घंटो की दूरी पर एक स्थान मे मेहमान हूं मुझे किसी भी तरह के अनादर का  या अपमान का सामना नही करना पड़ा।

हौज़ा न्यूज़ एजेसी की रिपोर्ट अनुसार, जाने-माने पाकिस्तानी शिया धर्मगुरु अल्लामा शहंशाह हुसैन नकवी ने इस्लामाबाद से दूर एक अज्ञात स्थान से एक ऑडियो संदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने देश भर में शांति बनाए रखते हुए विरोध प्रदर्शन समाप्त करके घर लौटने की अपील की है।

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के प्रख्यात शिया धर्मगुरु अल्लामा शहंशाह हुसैन नकवी, जो राज्य संस्थानों की हिरासत में हैं, ने बीती रात एक ऑडियो संदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने राष्ट्र को अपनी खैरियात के बारे में बताया और राष्ट्र से शांति से रहने की अपील की। जहां भी वे अपने प्यार का विरोध कर रहे हैं, वहीं रहें और अपने घरों को लौट जाएं। मैं या तो कल इस्लामाबाद में खम्सा मजलिस की पांचवीं मजलिस को संबोधित करूंगा या मैं कराची पहुंचूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे इस्लामाबाद में 5 मजलिसो को संबोधित करना था। मैंने 2 मजलिसो को संबोधित किया लेकिन उसके बाद 2 मजलिसो को पढ़ने की अनुमति नहीं दी लेकिन उन्होंने मुझे एक जगह अतिथि बना कर लाया गया। मैं इस्लामाबाद से कई घंटो की दूरी पर एक स्थान मे मेहमान हूं मुझे किसी भी तरह के अनादर का  या अपमान का सामना नही करना पड़ा, लेकिन एक बहुत ही सम्मानजनक रवैया अपनाया गया है। मैंने अपनी राष्ट्रीय और राष्ट्रीय मांगों और मुद्दों को उनके सामने रखा है।

उन्होंने कहा कि हम देशभक्त पाकिस्तानी हैं और हमने हमेशा इमाम हुसैन की मातृभूमि और शोक के प्रति वफादारी को प्राथमिकता दी है। मैं पाकिस्तान में रहने वाले और प्यार करने वाले शिया सुन्नी मुसलमानों से अपील करूंगा कि वे शांतिपूर्ण रहें और अगर मेरा प्यार मेरे घर से बाहर है, तो जाओ मेरे घर के लिए कल सुबह, इंशाल्लाह या तो मैं कराची पहुंचूंगा और मैं गया खुमसा मजलिस की पांचवीं मजलिस को संबोधित करूंगा।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 2 =