۲۶ مهر ۱۴۰۰ |۱۱ ربیع‌الاول ۱۴۴۳ | Oct 18, 2021
मुलाकात

हौज़ा / मौलाना सैयद रज़ा हुसैन रिज़वी ने भारत मे वली फ़क़ीह के प्रतिनिधि से अनुरोध किया है कि हमें भारत में विभिन्न मोर्चों पर विद्वानों की सख्त ज़रूरत है। इसलिए, छात्रों के लिए क़ुम और अन्य जगहों पर सबसे अच्छा तरीका प्रदान किया जाना चाहिए। क्योंकि यह विद्वान ही हैं जो हमारे उम्मत को गलती से और मार्गदर्शन की ओर ले जाते हैं और समाज में व्याप्त बुराइयों को मिटाते हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य मौलाना सैयद रजा हुसैन रिजवी ने भारत में इस्लामिक क्रांति के सर्वोच्च नेता आयतुल्लाह सैयद अली खामेनेई के प्रतिनिधि हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन मेहदी महदवीपुर से मुलाकात की। मुलाक़ात के दौरान, भारतीय मुद्दों के साथ-साथ ईरान और भारत के बीच अच्छे संबंध और ईरान में मदरसा में भारतीय छात्रों की समस्याओं और उनके समाधान पर चर्चा की गई।

मौलाना सैयद रजा हुसैन रिजवी ने वली फकीह के प्रतिनिधि से अनुरोध किया है कि हमें भारत में विभिन्न मोर्चों पर विद्वानों की सख्त जरूरत है। इसलिए, छात्रों के लिए कुम और अन्य जगहों पर सबसे अच्छा तरीका प्रदान किया जाना चाहिए। क्योंकि यह विद्वान ही हैं जो हमारे उम्मत को गलती से और मार्गदर्शन की ओर ले जाते हैं और समाज में व्याप्त बुराइयों को मिटाते हैं।

अंत में वली फकीह के प्रतिनिधि ने मजलिस उलेमा-ए-हिंद के महासचिव और मकसद हुसैनी के अध्यक्ष मौलाना रजा की सेवाओं की सराहना की और उनके लिए दुआ की।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =