۶ آذر ۱۴۰۰ |۲۱ ربیع‌الثانی ۱۴۴۳ | Nov 27, 2021
علامہ احمد اقبال رضوی

हौज़ा/मजलिसे वहदते मुस्लेमीन पाकिस्तान के केंद्रीय उप महासचिव का कहना है,जनता ने मौजूदा सरकार को महंगाई, बेरोजगारी और मुश्किलों के चंगुल से बाहर निकालने का जनादेश दिया लेकिन सरकार जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं कर पाई।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,इस्लामाबाद: मजलिसे वहदते मुस्लेमीन पाकिस्तान के केंद्रीय उप महासचिव अल्लामा अहमद इकबाल रिज़वी ने कहा: कि पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में वृद्धि होनी चाहिए।
उन्होंने महंगाई पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार को अपने चुनाव पूर्व वादों को पूरा करना चाहिए। जनता ने वर्तमान सरकार की कीमत बढ़ा दी है, सरकार को महंगाई, बेरोजगारी और मुश्किलों के चंगुल से बाहर निकालने का जनादेश दिया लेकिन सरकार जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं कर पाई।
उन्होंने कहा कि महंगाई के समर्थन में कोई औचित्य स्वीकार्य नहीं है। सरकार को लोगों को राहत देकर प्रशासनिक मामलों पर अपनी पकड़ साबित करनी चाहिए।
अपनी विश्वसनीयता की रक्षा के लिए, सरकार को चुनाव के दौरान किए गए अन्य दावों की पुष्टि करनी होगी, जिसमें बेरोजगारी और मुद्रास्फीति का उन्मूलन शामिल है।
पेट्रोलियम उत्पादों में लगातार उतार-चढ़ाव के कारण खाद्य कीमतों में उतार-चढ़ाव है। बिजली की बढ़ती कीमतों ने आम घरेलू उपभोक्ताओं को भी नुकसान पहुंचाया है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 10 =