۶ آذر ۱۴۰۰ |۲۱ ربیع‌الثانی ۱۴۴۳ | Nov 27, 2021
طیب

हौज़ा / शैख़ुल अजहर जनाब अहमद अलतैय्यब ने कहा: फिलिस्तीन "अल-अज़हर और मुसलमानों" का पहला मुद्दा है और सूदखोरों के खिलाफ फिलिस्तीनी राष्ट्र का जिहाद उनके सम्मान और गौरव का कारण है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,शेख़ुल अज़हर जनाब अहमद अलतैय्यब ने फ़िलिस्तीनी मुख्य न्यायाधीश और फ़िलिस्तीनी राष्ट्रीय प्राधिकरण के प्रमुख, श्री महमूद अल-हबाश, धार्मिक और इस्लामी संबंधों के सलाहकार से मुलाकात की इस मुलाकात के दौरान बात करते हुए कहा कि फिलिस्तीन अल-अजहर और मुसलमानों" का पहला मुद्दा है और सूदखोरों के खिलाफ फिलिस्तीनी राष्ट्र का जिहाद उनके सम्मान और गौरव का कारण है।
फिलिस्तीनी कारणों को उजागर करने और समर्थन करने में अल-अजहर की भूमिका की सराहना करते हुए, फिलिस्तीनी राष्ट्रीय प्राधिकरण के प्रमुख के सलाहकार ने कहा:अलअज़हर देश की समस्याओं को हल करने और विश्व शांति स्थापित करने के लिए एक हज़ार से अधिक वर्षों से काम कर रहा है।
याद रहे कि कुछ दिन पहले अलग-अलग बस्तियों से यहूदी आए हुए ज़ायोनीवादियों ने इज़राइली पुलिस के तत्वावधान में मस्जिद अलअक्सा  पर हमला किया था। मस्जिद अल-अक्सा  पर और हमले करने का आह्वान कर रहे हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
3 + 0 =