۲۹ اردیبهشت ۱۴۰۱ |۱۷ شوال ۱۴۴۳ | May 19, 2022
عراق

हौज़ा/ इराकी संसद के स्पीकर ने अपने मिस्र दौरे में शेख अहमद अलतैय्यब से मुलाकात कि इस मौके पर शेखुल अज़हर ने इराकी प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करते हुए कहा: मिस्र के छात्रों का इराक के छात्रों के साथ मजबूत संबंध हैं और इन संबंधों का आधार भाईचारा है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, इराकी संसद के अध्यक्ष मोहम्मद अलहलबुसी के नेतृत्व में एक इराकी प्रतिनिधिमंडल ने मिस्र का दौरा किया। यात्रा के दौरान, प्रतिनिधिमंडल ने शेख़ुल अज़हर श्री अहमद अलतैय्यब से भी मुलाकात की। इस मौके पर शेखुल अज़हर ने इराकी प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करते हुए कहा: मिस्र के छात्रों का इराक के छात्रों के साथ मजबूत संबंध हैं और इन संबंधों का आधार भाईचारा, इस्लाम और इल्म है।

उन्होंने ज़ोर देकर कहा उलेमा ए दीनी ने अरबी भाषा में बहुत ज़्यादा काम किया है। शेख़ुल अज़हर ने कहा: मैं इराक जाने के लिए उत्सुक हूं और मैं इराक की अपनी यात्रा के दौरान इराक के सभी कबीलों से मिलना चाहता हूं और इस देश के ऐतिहासिक स्मारकों को देखना चाहता हूं।
इराकी संसद के अध्यक्ष अलहलबुसी ने कहा: "सभी इराकी जनजातियां शेख़ुल अज़हर की इराक यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हैं। और यह यात्रा इराकी लोगों, अरब देशों और इस्लामी उम्मात के लिए एक कड़ा संदेश होगा

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
1 + 3 =