۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन बरता

हौज़ा / हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन बरता ने कहा: हौज़ा न्यूज़ एजेंसी आज की युवा पीढ़ी के सामने धार्मिक मांगों और सच्चाई को सुंदर तरीके से पेश करना चाहती है और यह मीडिया अपने पाठको के लिए हज़रत वली असर (अ.त.फ.शय) की बलीग और मनभावन भाषा बने। 

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन मोहम्मद रजा बरता ने कुर्दिस्तान प्रांत के मदरसा इल्मिया में हौजा न्यूज एजेंसी के कार्यालय का दौरा करने के बाद उनके साथ हुई बैठक में बात करते हुए कहा: हौज़ा न्यूज़ एजेंसी नवाचार और गुणवत्ता की दर्शक आधुनिक तकनीक के आलोक में तथ्यों को बताने का प्रयास करती हैं।

उन्होंने आगे कहा: हौज़ा न्यूज़ युवा पीढ़ी के लिए धार्मिक लेख और सच्चाई को सुंदर तरीके से प्रस्तुत करना चाहता है और वास्तव में हौज़ा न्यूज़ एजेंसी अपने पाठकों के लिए हज़रत वली असर (अ.त.फ.श.) के बलीग और मनभावन भाषण बने। 

हौज़ा ए इल्मिया मे मीडिया और साइबरस्पेस सेंटर के प्रभारी ने कहा: "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीडिया और साइबर स्पेस में कुछ लोग लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल उन चीजों का सहारा लेते हैं जो तथ्यों के संपर्क से बाहर हैं। और यही चीज़े इस बात का कारण बनती है कि लोग मकतबे अहलेबैत (अ.स.) और इस्लाम की व्यवस्था से घृणित हो।

हुज्जतुल इस्लाम वल मुस्लेमीन बरता ने कहा: प्रांतीय स्तर पर बुनियादी कार्यों की आवश्यकता है और प्रांतों में मीडिया मामलों में धार्मिक छात्रों को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
2 + 1 =