۲۸ مرداد ۱۴۰۱ |۲۱ محرم ۱۴۴۴ | Aug 19, 2022
رهبر

हौज़ा/आयतुल्लाहिल उज़मा ख़ामेनेई ने कल्चरल मार्गदर्शन, राष्ट्रीय व क्रान्तिकारी पहचान की भावना को मज़बूत बनाने और इस्लामी-ईरानी जीवन शैली के चलन पर ज़ोर दिया है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , आईआरआईबी के प्रमुख के तौर पर डॉक्टर अली अस्करी के ओहदे की मुद्दत ख़त्म होने पर आयतुल्लाहिल उज़मा ख़ामेनेई ने उनकी अथक कोशिशों को सराहा और एक आदेश में डॉक्टर पैमान जिबिल्ली को इस संगठन के प्रमुख के तौर पर नियुक्त किया। उन्होंने अपने आदेश में ताकीद की कि आम लोगों में जानकारी व जागरूकता के स्तर को बढ़ाना, कल्चरल गाइडेन्स, राष्ट्रीय व क्रान्तिकारी ज़ज़्बे व भावना को मज़बूत बनाना, लोगों के मन में उम्मीद व ख़ुशी जगाना और इस्लामी-ईरानी जीवन शैली को बढ़ावा देना उनके कार्यकाल में राष्ट्रीय मीडिया विभाग की प्राथमिकताओं में शामिल है।
इस्लामी क्रान्ति के सुप्रीम लीडर का आदेश इस तरह है:

अल्लाह ने नाम से जो सबसे ज़्यादा मेहरबान और रहम करने वाला है।

जनाब डॉक्टर पैमान जिबिल्ली! जनाब डॉक्टर अली असकरी के ओहदे की मुद्दत ख़त्म होने पर, जिसमें इस मोमिन व निष्ठावान अधिकारी ने बड़ी निष्ठा के साथ अथक कोशिश की, आपको आपकी धार्मिक व क्रान्तिकारी क़ाबिलियत, आईआरआईबी के संचालन में लम्बी समय के तजुर्बे व महारत और राष्ट्रीय मीडिया के नेचर, ऐक्टिविटीज़ और ज़िम्मेदारियों की समझ के मद्देनज़र, 5 साल के लिए आईआरआईबी के प्रमुख के तौर पर नियुक्त करता हूँ।

राष्ट्रीय मीडिया आम लोगों में जागरूकता का स्तर बढ़ाने वाली एक यूनिवर्सिटी, फ़ितने और सच्चाई को तोड़ मरोड़ कर पेश करने वाली लहरों से निपटने का एक मैदान, कला और सौंदर्य बोध के जलवों से मन व आंखों को सुकून देने वाला एक ठिकाना और राष्ट्रीय स्तर पर लोगों में उम्मीद व ख़ुशी का माहौल बनाने वाला एक सेंटर है।

कल्चरल गाइडेन्स, राष्ट्रीय व क्रान्तिकारी पहचान की भावना को मज़बूत बनाना, इस्लामी-ईरानी जीवन शैली को फैलाना और राष्ट्रीय एकता को बढ़ाना, वे प्राथमिकताएं हैं जिन्हें आपको मानव संसाधन को बेहतर बनाकर, प्रोग्रामों की क्वालिटी को अच्छा करके, नए तौर तरीक़ों को अपनाकर और दिन रात की कोशिशों से हासिल करना है इन शा अल्लाह।

जनाब डॉक्टर अली अस्करी की कार्यकाल के दौरान उनकी अथक कोशिशों का दिल से आभार प्रकट करना ज़रूरी समझता हूं, जो वाक़ई सराहनीय हैं और आपसे उनके कार्यकाल की लम्बी मुद्दत वाले और पूरे न हो पाने वाली प्रोजेक्ट्स से फ़ायदा उठाने की सिफ़ारिश करता हूं। अल्लाह से आपकी कामयाबी की दुआ करता हूँ।


सैयद अली ख़ामेनेई
29 सितम्बर 2021

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
4 + 7 =