۲۲ مرداد ۱۴۰۱ |۱۵ محرم ۱۴۴۴ | Aug 13, 2022
عظمت علی

हौज़ा/आज हमारी कौम को एक ऐसे मंच की सख्त ज़रूरत है जहां से आम तौर पर स्वीकार्य विचारधारा को प्रकाशित किया जा सके जो जनमत और जनहित के अनुरूप हो।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,आज दुनिया हर गुज़रते दिन के साथ आगे बढ़ रही है। आने वाले हर नए दिन के लिए नए शोध और सृजन की आवश्यकता होती है,जैसे अनुसंधान और रचनात्मकता के लाभ निश्चित हैं, वैसे ही कुछ खामियां भी नज़र आती हैं। जिस भी नज़रिए से देखा जाए सबकी सोच अलग अलग होती है, आखिर में नतीजा यह होता है कि कुछ सही होता है और कुछ गलत अब यह हमें तय करना है कि इसे कैसे संभालना है। भ्रम जनहित के खिलाफ है।
आज हमारी कौम को एक ऐसे मंच की सख्त ज़रूरत है जहां से आम तौर पर स्वीकार्य विचारधारा को प्रकाशित किया जा सके जो जनमत और जनहित के अनुरूप हो
ऐसे आलम में, एक यूनियन बनाने का विचार जिसमें जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग शामिल हों,ताकि किसी भी निर्णय में सभी की एक विचारधारा हो.
किसी भी आशाजनक विकास के लिए सभी प्रकार की सलाह की विशेष रूप से आवश्यकता होती है। सकारात्मक और नकारात्मक दोनों और यह तभी संभव है जब दोनों विचारधाराओं के अनुभवी लोग हों  सकारात्मक रणनीति को बढ़ावा देने का मार्ग प्रशस्त करते हों।
जब तक हमारे पास किसी एक राह के बारे में मुकम्मल मालूमात हासिल नहीं होती उस वक्त तक हम दाएं और बाएं होते रहते हैं किसी एक मजबूत नतीजे तक नहीं पहुंचते,इसलिए शिया थिंक टैंक जैसे संगठन का गठन बहुत महत्वपूर्ण लगता है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
8 + 4 =