۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
آیت اللہ العظمی نوری ہمدانی

हौज़ा/आयतुल्लाह नूरी हमदानी,, मैं अपनी सेहत और सलामती को व्यायाम करने के कारण समझता हूं।मैं वर्षों से नियमित रूप से व्यायाम कर रहा हूं, लेकिन स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए उचित भोजन और पोषण के महत्व को नकारा नहीं जा सकता हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,ईरान के खेल मंत्री ने आयतुल्लाह नूरी हमदानी से कुम में उनके कार्यालय में मुलाकात की:आयतुल्लाह नूरी हमदानी ने इस मौके पर गुफ्तगू करते हुए,शरीर और आत्मा की सुरक्षा के लिए व्यायाम को महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा: "वर्तमान युग में व्यायाम बहुत महत्वपूर्ण है।
इस मराजये तक़लीद ने कहां,
व्यायाम और खेल उन मुद्दों में से हैं  जिनका ताल्लुक जवानों से है इस प्रकार बाधाओं को दूर करने की आवश्यकता है ताकि वे पहले से अधिक व्यायाम कर सके और उन्हें पहले से ज़्यादा एक्सरसाइज और स्पोर्ट्स में दिलचस्पी हो।
उन्होंने आगे कहा:मैं अपनी सेहत और सलामती को व्यायाम करने के कारण समझता हूं।मैं वर्षों से नियमित रूप से व्यायाम कर रहा हूं, लेकिन स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए उचित भोजन और पोषण के महत्व को नकारा नहीं जा सकता हैं।


आयतुल्लाह नूरी हमदानी ने तमाम लोगों को व्यायाम करने की ताकीद करते हुए कहा,व्यायाम, यदि नियमित रूप से और बिना किसी विराम के किया जाए, तो यह शरीर को मजबूत और स्थिर बनाता है, और यदि मुसलसल नहीं किया तो शरीर को सुस्त बना देती है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
2 + 14 =