۲۲ مرداد ۱۴۰۱ |۱۵ محرم ۱۴۴۴ | Aug 13, 2022
کشمیر

हौज़ा/ इमाम खुमौनी र.ह. ने जिस concept की बुनियाद डाली है आज उस concept का फल हमें दिखने लगा है,क्योंकि साम्राज्यवादी और ज़ायोनी शक्तियों के बावजूद,उम्माते मुस्लिमा एकजुट है, हालांकि शासक अभी तक एकजुट नहीं हुए हैं, हालाँकि,उम्माते मुस्लिमा की एकता को तोड़ने की सभी साजिशों को इस अवधारणा से विफल कर दिया गया है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , श्रीनगर/पैरवाने विलायत जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष मौलाना सिब्ते मुहम्मद शब्बीर कुम्मी सहाब तहरीक के सभी सदस्यों ने ईदे मिलादुन नबी और हफ्तये वहदत के अवसर पर उम्मते मुस्लिमा  को बधाई देते हुए कहा कि उम्माते मुस्लिम की एकता के लिए यह एक बड़ा कदम है।
उन्होंने कहा कि इमाम खुमौनी र.ह. ने जिस concept की बुनियाद डाली है आज उस concept का फल हमें दिखने लगा है,क्योंकि साम्राज्यवादी और ज़ायोनी शक्तियों के बावजूद,उम्माते मुस्लिमा एकजुट है, हालांकि शासक अभी तक एकजुट नहीं हुए हैं,हालाँकि,उम्माते मुस्लिमा  की एकता को तोड़ने की सभी साजिशों को इस अवधारणा से विफल कर दिया गया है।
पैरवाने विलायत जम्मू कश्मीर ने जिंदा किया है कि  इत्तेहादे इस्लामी के लिए तो हर मुमकिन कोशिश करेंगे,इस संबंध में आने वाले दिनों में एक सम्मेलन आयोजित करने की योजना है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 8 =