۲۹ دی ۱۴۰۰ |۱۵ جمادی‌الثانی ۱۴۴۳ | Jan 19, 2022
मौलवी शेरज़ादी

हौज़ा / इरान के शहर मरिवान के इमामे जुमआ ने कहा कि हमें हर क्षण और हर जगह दुश्मनों के प्रलोभनो और साजिशों से अवगत होने की जरूरत है। क्योंकि इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान को कमजोर करना इस्लामी जगत को कमजोर करने के बराबर है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, ईरान के कुर्दिस्तान प्रांत के मरिवान शहर के अहले सुन्नत इमामे जुमआ मौलवी मुस्तफा शेरजादी ने पुलिस और सीमा प्रहरियों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में हम इस्लामिक क्रांति के खिलाफ रहे हैं। कुर्दिस्तान जैसे प्रांत में दुश्मनों की बड़ी साजिशें देखी गई हैं, इसलिए हमें दुश्मनों की साजिशों को नाकाम करने के लिए हर पल तैयार रहना चाहिए।

मरिवान शहर के इमाम जुमआ ने कहा कि इस्लामी क्रांति के साथ यह सारी दुश्मनी ईरान की सैन्य शक्ति या मिसाइल शक्ति के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नहीं है, बल्कि इस्लामी दुनिया में ईरान की इस्लामी क्रांति की सांस्कृतिक और वैचारिक स्थिति से दुश्मन और विशेष रूप से ज़ायोनीवादियों मे गुस्से के कारण पैदा हुआ है, इसलिए हमें हर पल और हर जगह दुश्मन के प्रलोभनों और साजिशों से अवगत होना चाहिए। क्योंकि इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान को कमजोर करना इस्लामिक दुनिया को कमजोर करने के बराबर है।

यह बताते हुए कि दुश्मन के पास इस्लामी क्रांति के खिलाफ बहुत सारी रणनीति है, मौलवी शेरजादी ने कहा कि इस्लामी क्रांति की जीत की शुरुआत से ही, राष्ट्र को आठ साल के युद्ध का सामना करना पड़ा और इस सैन्य टकराव के दौरान इस्लामी गणराज्य क्रूर और अवैध ईरान पर भी प्रतिबंध लगाए गए थे।

"दुर्भाग्य से, आज कई युवा जोड़ों को बच्चे पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और यह दुश्मन की साजिश और धोखा है," उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि हमें सैटेलाइट नेटवर्क को पारिवारिक ठिकानों में घुसपैठ नहीं करने देना चाहिए।

मौलवी शेरजादी ने कहा कि आर्थिक, सांस्कृतिक और सामाजिक समस्याओं से कोई इंकार नहीं है, लेकिन हम किसी भी तरह से आबादी की समस्या को हल करने का प्रबंधन कर सकते हैं, बशर्ते सरकार के पास इस क्षेत्र में रियायतें हों।

अंत में, ईरान और विशेष रूप से कुर्दिस्तान प्रांत में स्थिर शांति और व्यवस्था का जिक्र करते हुए, उन्होंने कहा कि दिन-रात दुश्मनों और आतंकवादी समूहों के प्रयासों के बावजूद, सौभाग्य से हमने कुर्दिस्तान प्रांत में सबसे अच्छी कानून व्यवस्था देखी है। इस तरह की सुरक्षा से क्षेत्र में निवेशकों का प्रवेश हो सकता है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
6 + 4 =