۲۰ مرداد ۱۴۰۱ |۱۳ محرم ۱۴۴۴ | Aug 11, 2022
प्रदर्शनी

हौज़ा / चीनी कॉलिग्राफर नूरुद्दीन मेई गुआंगजियांग ने एक पत्र में हजरत अब्बास (अ.स.) और ज़ियारत के महासचिव सैयद मुहम्मद आशिकर को धन्यवाद पत्र भेजा है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, चीनी कॉलिग्राफर नूरुद्दीन मेई गुआंगजियांग ने एक पत्र में हजरत अब्बास (अ.स.) और दरगाह के महासचिव सैयद मुहम्मद आशिकर को पत्र लिखकर पुरस्कार के लिए धन्यवाद दिया। अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य सांस्कृतिक विरासत प्रदर्शनी के लिए सम्मानित किया गया था उनकी अनूठी कलाकृति को प्रदर्शनी में शामिल किया गया है।

20 नवंबर, 2021 से 25 नवंबर, 2021 तक, पवित्र मस्जिद में इस्लामी अध्ययन और मानविकी विभाग की सौंदर्य विरासत इकाई द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में, चीनी कॉलिग्राफर नूरुद्दीन मेई गुआंगजियांग ने चीनी में अरबी में लिखे अपने दो कार्यों का प्रदर्शन किया। पूरे प्रदर्शनी में आकर्षण का केंद्र बना, और इस कारण उन्हें पवित्र तीर्थ द्वारा सम्मानित किया गया।

चीनी सुलेखक ने हज़रत अब्बास (अ.स.) की संस्था को पवित्र तीर्थ के पुरस्कार पर एक हस्तलिखित पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने दरगाह के महासचिव सैयद मुहम्मद आशिकर को धन्यवाद दिया है।

पत्र में उन्होंने लिखा:

"بسم الله الرحمن الرحيم
الشكر والتقدير إلى العتبة العبّاسية المقدّسة..
وإلى الأمين العام المهندس محمد الأشيقر المحترم..
لتكريمي بعد المشاركة في معرض التراث الجماليّ الدوليّ الثاني..
من أخيكم الحاج نور الدين مي قوانج جيانج
في جمهوريّة الصين الشعبيّة".

बिस्मिल्लाहिर्रहानिर्राहीम

इस्लामी अध्ययन और मानविकी विभाग की सौंदर्य विरासत इकाई द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में सम्मिलित करने पर पवित्र दरगाह हजरत अब्बास और दरगाह के महासचिव इंजीनियर मोहम्मद अलअशीकर का धन्यवाद

आपका भाई हाजी नूरुद्दीन मेई गुआंगजियांग

चीन गणराज्य

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
2 + 7 =