۱۱ تیر ۱۴۰۱ |۲ ذیحجهٔ ۱۴۴۳ | Jul 2, 2022
अल्लामा

हौज़ा/ पाकिस्तान एक इस्लामी हुकूमत है और इस्लाम शांति का संदेश देता है, मानवता के इस कार्य ने एक बार फिर से पूरे विश्व में प्रश्न चिह्न छोड़ा यह एक हकीकत है इस्लाम जो ज़माने जाहिलीयत के कत्लेआम को रुकवाने आया था, और इस्लाम अमन और शांति का मज़हब है। इस पौधे को जितना दूसरे लोगों ने नुकसान पहुंचाया है उससे कहीं ज़्यादा इसे दीन के ठेकेदारों ने पहुंचाया हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,वेफाकुल मदारिस शिया पाकिस्तान के केंद्रीय सचिव और जामिया मदीनातुल इल्म इस्लामाबाद के प्रिंसिपल हुज्जतुल इस्लाम अल्लामा डॉ. सैय्यद मुहम्मद नजफी ने आज अपने एक बयान में कहा कि सियालकोट वजीराबाद रोड पर फैक्ट्री में श्रीलंकाई मैनेजर की क्रूर हत्या, और उसके शव का अपमान इसकी जितनी निंदा की जाए कम है।


उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान एक इस्लामी हुकूमत है और इस्लाम अमन का पैगाम देता है, मानवता के इस कार्य ने एक बार फिर से पूरे विश्व में प्रश्न चिह्न छोड़ा यह एक हकीकत है इस्लाम जो ज़माने जाहिलीयत के कत्लेआम को रुकवाने आया था, और इस्लाम अमन और शांति का मज़हब है।

इस पौधे को जितना दूसरे लोगों ने नुकसान पहुंचाया है उससे कहीं ज़्यादा इसे दीन के ठेकेदारों ने पहुंचाया हैं।

अल्लामा मोहम्मद नजफी ने ज़ोर देकर कहा कि इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है, हजरत रसूल अल्लाह स.ल.व.व. का फरमान है कि अतिथि का सम्मान करो, चाहे वह काफिर ही क्यों ना हो, क्या यही अतिथि का सम्मान है, अल्लाह हम सब पर रहम फरमाए और इस्लाम धर्म की रक्षा करें।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
7 + 9 =