۲۴ مرداد ۱۴۰۱ |۱۷ محرم ۱۴۴۴ | Aug 15, 2022
वेबिनार

हौज़ा / मुंबई मे इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरानी कल्चर हाउस द्वारा "समाज के विभिन्न सामाजिक वर्गों के विकास और समृद्धि की प्रक्रिया में महिलाओं की भूमिका" शीर्षक से एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की अंतर्राष्ट्रीय सेवा के अनुसार, मुंबई, भारत में इस्लामी गणतंत्र ईरानी कल्चर हाउस, भारत के सांस्कृतिक और प्रवासी ईरानियों की संस्था द्वारा इस्लामिक संस्कृति और संचार संगठन के सहयोग से विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में महिलाओं की भूमिका को ध्यान में रखते हुए और इस प्रक्रिया को समझाने के लिए 9 दिसंबर, 2021 को एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है।

सुश्री तैय्याबा महरोज़ादा, अकादमिक बोर्ड की सदस्य और अल-ज़हरा विश्वविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर, डॉ सकीना इम्तियाज़ खान, मुंबई विश्वविद्यालय में फ़ारसी भाषा और साहित्य विभाग की प्रमुख डॉ। ज़हरा खातुन जैदी, शैक्षणिक संकाय के सदस्य हमदर्द आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय, दिल्ली, पाश्चर संस्थान में प्रोफेसर और शोधकर्ता, डॉ. ज़हरा जमानी सदस्य प्रो. प्रो. इनाम सैयदा, डॉ. आयशा शमा रहमत, संकाय सदस्य, अंग्रेजी विभाग, कालीकट विश्वविद्यालय, केरल, केरल और अन्य प्रोफेसर और दर्शक मौजूद रहेंगे।

यह वेबिनार साइबरस्पेस कार्यक्रम "जूम" पर आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने और इसका लाभ उठाने के लिए इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण वियना इंटरनेशनल टीवी चैनल, अली टीवी अलीपुर चैनल, एसएनएन इंटरनेट चैनल और इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान के खानह फरहांग यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा।

भाग लेने के इच्छुक लोग इस वेबिनार में निम्नलिखित पते पर भाग ले सकते हैं:

https://us۰۲web.zoom.us/j/۸۹۸۳۶۰۰۳۷۰۰?pwd=Z۰lRaUMvaHVRYnhkNmkvMjFTb۳UxZz۰۹

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
5 + 5 =