۱۶ تیر ۱۴۰۱ |۷ ذیحجهٔ ۱۴۴۳ | Jul 7, 2022
মেজর জেনারেল গোলাম আলী রাশিদ

हौज़ा/खातेमुल अंबिया के सेंटर हेड क्वार्टर के कमांडर ने कहा कि ईरान के परमाणु और सैन्य केंद्रों के लिए किसी भी खतरे का निर्णायक उत्तर सशस्त्र बलों द्वारा दिया जाएगा।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , तेहरान/खातेमुल अंबिया के सेंटर हेड क्वार्टर के कमांडर ने कहा किईरान के परमाणु और सैन्य केंद्रों के लिए किसी भी खतरे का निर्णायक उत्तर सशस्त्र बलों द्वारा दिया जाएगा।

एक अधिकारी के अनुसार हज़रत खातेमुल अंबिया के सेंटर हेड क्वार्टर के कमांडर जनरल गुलाम अली रशीद ने पैग़ंबरे अकरम नामक 17वें सैन्य अभ्यास के दौरान IRGC के वरिष्ठ कमांडरों की एक सभा को बताया कि यहूदी शासन कोई भी अमेरिका के समर्थन के बिना ईरान की परमाणु और सैन्य सुविधाओं के लिए खतरा संभव नहीं हैं।


उन्होंने वियना वार्ता में ईरान की सक्रिय उपस्थिति और अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ गंभीर चर्चाएं का उल्लेख किया।कहां कि यदि इस प्रकार की धमकियां व्यवहारिक हो जाएं तो ईरान के इस्लामी गणराज्य की सशस्त्र सेनायें तुरन्त सभी संबद्ध तत्वों और केंद्रों पर आक्रमण कर देंगा।


यह ध्यान रहें कि इजरायल मीडिया ने युद्ध मंत्री से कहा था कि उन्होंने इजरायल की सेना को ईरान के विरुद्ध सैन्य अभियान के लिए तैयार करने का आदेश दे दिया हैं।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
8 + 5 =