۲ خرداد ۱۴۰۱ |۲۱ شوال ۱۴۴۳ | May 23, 2022
یمنی

हौज़ा/एक यमनी ड्रोन ने संयुक्त अरब अमीरात में प्रवेश किया और उसने अबू धाबी पर हमला किया, जिसके नतीजे तीन आयल टैंकर को नष्ट कर दिया,

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,एक यमनी ड्रोन ने संयुक्त अरब अमीरात में प्रवेश किया और उसने अबू धाबी पर हमला किया, जिसके नतीजे तीन आयल टैंकर को नष्ट कर दिया हैं।


एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार अबू धाबी पुलिस का कहना है कि शहर में दो धमाके सुनने को आए जिनमें से एक धमाका तीन आयल टैंकर को नष्ट कर दिया जबकि दूसरा हवाई अड्डे पर हुआ हैं।हालांकि, पुलिस ने विस्फोट की प्रकृति के बारे में कुछ नहीं कहा।


अलमुसफा अबू धाबी के दक्षिण-पश्चिम में स्थित एक औद्योगिक क्षेत्र है, जो कि यूनाइटेड अरब अमीरात शहर है और विश्व का सबसे बड़ा तेल और गैस भंडार है।
संयुक्त अरब अमीरात इस घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है, और विस्फोट के कारण न ही तेल टैंकरों को सूचित किया गया है, लेकिन जांच समिति का गठन इस घटना की जांच के लिए नियुक्त किया गया है।


दूसरी ओर, यमेनी सशस्त्र सेना के प्रवक्ता ब्रिगेडियर याहया सारी ने घोषणा की है कि अगले कुछ दिनों में अरब अमीरात में ड्रोन आक्रमणों की घोषणा की जायेगी।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
7 + 7 =