۲ خرداد ۱۴۰۱ |۲۱ شوال ۱۴۴۳ | May 23, 2022
अली

हौज़ा/अमरोहा में भी हुसैनी टाइगर्स का कार्यालय खोला गया है। इसका उद्घाटन समारोह कल हकीम सैय्यद हुसैन केअलबारी दवाखाने मोहल्ला दरबार शाह विलायत में हुआ।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार , अमरोहा में भी हुसैनी टाइगर्स का कार्यालय खोला गया है। इसका उद्घाटन समारोह कल हकीम सैय्यद हुसैन केअलबारी दवाखाने मोहल्ला दरबार शाह विलायत में हुआ।
हुसैनी टाइगर्स के कार्यालय का उद्घाटन शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अली जै़दी ने किया। इस मौके पर मौलाना शाहनवाज़ हैदर, जामिया सुल्तानिया लखनऊ के टीचर अबूज़र रज़ा और अंजुमने तहफुज़े आजादारी के अध्यक्ष हसन शुजआ मौजूद थे।
हुसैनी टाइगर्स की अमरोहा शाखा का अध्यक्ष हकीम सैय्यद हुसैन को नियुक्त किया गया है। हुसैनी टाइगर्स अमरोहा शाखा की एक समिति भी बनाई गई है। हुसैनी टाइगर्स लखनऊ स्थित शिया युवा संगठन है जिसकी स्थापना शुमैल शम्सी और अध्यक्ष नकी हुसैन नियुक्त हुए हुसैनी टाइगर्स की कमेटी का कहना है कि यह कमेटी बनाई गई है

अज़ादारी की हिफाजत करने और उसको अधिक से अधिक बढ़ावा देने के लिए हैं।
हुसैनी टाइगर्स तब से सुर्खियों में आई हैं जब लखनऊ के ऐतिहासिक बड़ा इमाम बाडा में एक डांस वीडियो शूट किया गया था। इस घटना का हुसैनी टाइगर्स ने कड़ा विरोध किया और इस संबंध में चौक कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
1 + 1 =