۲۹ اردیبهشت ۱۴۰۱ |۱۷ شوال ۱۴۴۳ | May 19, 2022
نمر

हौज़ा / फ़िलिस्तीनी इस्लामिक काउंसिल के प्रमुख ने कहा: ईरानी कौम फ़िलिस्तीनी के भाई हैं और इस देश में जो कुछ हुआ है वह ईरान और उसके रहबर की मदद से संभव हुआ है।

हौज़ा न्यूज एजेंसी के अनुसार , शेख़ निम्र अहमद ज़गमुत ने बुधवार रात मशहद में गाज़ा दिवस अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में बोलते हुए,ये कहा: ईरानी राष्ट्र,कौम फिलिस्तीनियों के भाई है, और इस देश में जो कुछ हुआ है वह ईरान और रहबर के कारण हुआ है।
फ़िलिस्तीन केवल इस देश के लोगों की ओर से नहीं है,बल्कि आयते कुरआन..
«سُبْحَانَ الَّذِی أَسْرَی بِعَبْدِهِ لَیْلاً مِّنَ الْمَسْجِدِ الْحَرَامِ إِلَی الْمَسْجِدِ الأَقْصَی الَّذِی بَارَکْنَا حَوْلَهُ لِنُرِیَهُ مِنْ آیَاتِنَا إِنَّهُ هُوَ السَّمِیعُ البَصِیرُ (
सुरह इसरा 1)के अनुसार यह ज़मीन यह धरती और सभी पक्ष धन्य हैं।
उन्होंने आगे कहां, हम अल्लाह पर भरोसा करते हैं। और उसे गज़्जा के लिए अल्लाह से और इमामें ज़माना अलैहिस्सलाम से दुआ करते हैं, और इमाम के ज़ोहूर के साथ आज़ादी की वापसी का मुकम्मल यकीन है।


फिलिस्तीनी इस्लामी काउंसिल के प्रमुख, इस सर ज़मीन में कोई भी अपने हथियार नहीं डालेगा,
शेख़ निम्र ज़गमुत ने कहाः हम इस्लामी क्रांति के नेता, ईरान के अधिकारियों और लोगों का सभी स्तरों पर कैम के दमन वाले फिलीस्तीन का समर्थन के लिए धन्यवाद करते हैं।
गौरतलब यह है कि यह कॉन्फ्रेंस आस्थने कुद्स रिज़वी के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित हुआ जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया,

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
4 + 6 =