۲۸ مرداد ۱۴۰۱ |۲۱ محرم ۱۴۴۴ | Aug 19, 2022
हौज़ा

हौज़ा/ ईरानी एडमिरल ने इस मुलाकात में कहा, दोनों देशों के बीच सैन्य सहयोग विभिन्न क्षेत्रों में संबंधों के विस्तार में महत्वपूर्ण कारकों में से एक हैं।

हौज़ा न्यूज़ एजेंसी के अनुसार ,नौसेना के कमांडर एडमिरल शाहराम ईरानी ने इस्लामी गणराज्य में भारत के सैन्य अटैच कैप्टन समलाई से मुलाकात की ईरानी एडमिरल ने बैठक में कहा कि दोनों देशों के बीच सैन्य सहयोग विभिन्न क्षेत्रों में संबंधों के विस्तार में महत्वपूर्ण कारकों में से एक है।


कमांडर नज़फ ने में ईरान और हिंदुस्तान के दरमियां संयुक्त सैन्य सहयोग के विस्तार के लाभों का उल्लेख करते हुए, कमांडर नजफ ने कहा कि बातचीत और संयुक्त अनुभवों के आदान-प्रदान, विशेष रूप से प्रशिक्षण के क्षेत्र में, दोनों देशों की नौसेनाओं के विकास को बढ़ावा मिलेगा और इसका लाभ होगा,


दोनों देशों के बीच संयुक्त सैन्य सहयोग के विस्तार के लाभों पर ध्यान देते हुए कमांडर नेदाजा ने कहा: विशेष रूप से प्रशिक्षण के क्षेत्र में सामान्य अनुभव के संबंध और आदान-प्रदान दोनों देशों की नौसेनाओं के विकास को बढ़ावा देंगे।
कैप्टन समलाई ने दोनों मुल्कों के दरमियान अच्छे तालुकात में महत्वपूर्ण प्रगति को देखते हुए,


भारतीय नौसेना ईरान के इस्लामी गणराज्य की नौसेना द्वारा निर्धारित सभी कार्यक्रमों और कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए तैयार है।

لیبلز

تبصرہ ارسال

You are replying to: .
4 + 0 =